लाइव टीवी

कुल्लू में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने विवाहिता के क्वार्टर के बाहर किया सुसाइड

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 28, 2019, 10:07 AM IST
कुल्लू में एकतरफा प्यार में प्रेमी ने विवाहिता के क्वार्टर के बाहर किया सुसाइड
कुल्लू में युवक ने खाया जहर. (सांकेतिक तस्वीर)

Kullu Youth Committed Suicide: एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने कहा कि हाथीथान में युवक की प्रेम-प्रसंग (Love story) के चलते जहर निगलने के कारण मौत हो गई है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला कुल्लू (Kullu) के भुंतर के पास हाथीथान में एक युवक ने विवाहिता (Married Women) से एकतरफा प्यार में जहर (Poison) खाकर जान (Suicide) दे दी. युवक ने विवाहिता के क्वार्टर के आगे ही जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

विवाहिता की एक बेटी
पुलिस के अनुसार, बलदेव शर्मा, निवासी गांधीनगर चुंगी कुल्लू ने बुधवार को हाथीथान में एक विवाहिता के क्वार्टर के आगे जहर खा लिया. युवक ने विवाहिता को शादी के लिए कहा था, जबकि विवाहिता की एक बेटी भी है. जहर निगलने वाला युवक विवाहिता से शादी करना चाहता था, लेकिन विवाहिता इससे इंकार करती थी. जब युवक की बात को विवाहिता ने नहीं माना तो इस पर युवक अपना आपा खो बैठा और उसने यह कदम उठा लिया. जहर निगलने के बाद उसकी तबीयत काफी बिगड़ी और उसकी मौत हो गई.

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि हाथीथान में युवक की प्रेम-प्रसंग के चलते जहर निगलने के कारण मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...