सारेगामापा की लिटिल चैंप की प्रतिभागी पायल ठाकुर सम्मानित

Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:38 PM IST
सारेगामापा की लिटिल चैंप की प्रतिभागी पायल ठाकुर सम्मानित
पायल ठाकुर,प्रतिभागी सारेगामापा लिटिल चैंप.
Tulsi Bharti | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:38 PM IST
कला संगम कुल्लू द्वारा सूत्रधार भवन सरवरी में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स की प्रतियोगिता में टीवी राउंड के तीसरे चरण तक पहुंचने वाली पायल ठाकुर को शॉल, प्रशस्ति पत्र तथा हारमोनियम भेंट करके सम्मानित किया गया.

पायल ठाकुर सूत्रधार कला संगम की संगीत अकादमी में पिछले पांच सालों से निरंतर संगीत की शिक्षा प्राचार्य पं० विद्यासागर शर्मा के सानिध्य में सीख रही हैं.

संस्था के अध्यक्ष दिनेश सेन ने कहा कि यह संस्था के लिए गौरव की बात है कि सूत्रधार अकादमी की प्रशिक्षु ने इस ऊंचें स्तर पर पहुंच कर सभी का सम्मान बढ़ाया है. पायल ठाकुर को उनके उज्जवल भविष्य के लिए संस्था की ओर से शुभकमनाएं दी तथा इस बात के लिए आश्वस्त करवाया कि भविष्य में इनकी कला यात्रा में संस्था का भरपूर सहयोग रहेगा.

पायल ठाकुर ने कहा कि वो सूत्रधार कला संगम में पिछले चार पांच वर्षो से संगीत की शिक्षा पंडित विद्या सागर से ग्राहण कर रही है और इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए उन्होंने संगीत की बारिकियां सिखाई. उन्होंने कहा कि सारेगामापा के लिटिल चैंप्स में मेगा शो के ऑडिशन राऊंड तक पहुंची हूं और अगर शो से मुझे फोन कॉल आती है तो मैं शो के अगले राऊंड में जाऊंगी.

 
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर