PM मोदी का मनाली दौरा: पुलिस चैकिंग में टूरिस्ट गाड़ी से 3 रिवाल्वर बरामद, 4 गिरफ्तार

पीएम मोदी तीन अक्तूबर को मनाली आएंगे.
पीएम मोदी तीन अक्तूबर को मनाली आएंगे.

PM Narender Modi Manali Tour: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी प्रधानमंत्री से पहले मनाली पहुंचेंगे. जयराम ठाकुर बुधवार को मनाली पहुंच रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) के हिमाचल प्रदेश के मनाली (Manali) के प्रस्‍तावित दौरे से पहले पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने यहां एक टूरिस्ट गाड़ी से तीन रिवाल्‍वर (Gun) बरामद किए हैं. पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.बता दें कि अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) के लोकार्पण को लेकर पीएम मोदी तीन अक्‍टूबर को मनाली आएंगे. ऐसे में यहां सुरक्षा चाक-चौबंद की गई है. एजेंसियां पूरी तरह से सतर्क हैं. वीआईपी और वीवीआईपी की मूवमेंट के चलते सुरक्षा कड़ी की गई है. कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

दिल्ली की गाड़ी में सवार थे टूरिस्ट

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने प्रीणी एक गाड़ी से तीन रिवाल्वर बरमाद किए हैं. बताया गया है कि दो के लाईलेंस पुलिस दिखाए गए हैं, जबकि तीसरी गन का लाईसेंस नहीं था. पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. ये रिवाल्‍वर हरियाणा में बने हैं और दो के प्रदेशस्तरीय लाइसेंस हैं. यू टूरिस्ट हरियाणा के जींद जिले से हैं. दिल्ली नंबर की उनकी गाड़ी थी.



क्या बोले कुल्लू के एसपी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह का कहना है कि बाहर से मनाली पहुँचे पर्यटकों के पास 3 रिवॉल्वर मिली हैं, जिसमे 2 के लाइसेंस थे, जबकि 1 का लाइसेंस नहीं है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. एसपी ने कहा कि पीएम की सिक्योरिटी को लेकर कोई थ्रेट नहीं है. पुलिस गहनता से चेकिंग कर रही है.

आज मनाली जाएंगे सीएम जयराम ठाकुर
पीएम के दौरे को लेकर मनाली से केलांग तक पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों सतर्क है. सुरक्षा एजेंसियों ने होटलों में तलाशी अभियान चलाया है. वहीं, एसपीजी की टीम भी मनाली में पहुंची हुई है और टनल के आसपास के इलाके में रेकी की गई है. गौरतलब है कि रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी प्रधानमंत्री से पहले मनाली पहुंचेंगे. जयराम ठाकुर बुधवार को मनाली पहुंच रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज