होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /आपने देखा क्या? PM मोदी ने हेलिकॉप्टर से बनाया कुल्लू का VIDEO, 18 घंटों में मिले 32 लाख व्यूज

आपने देखा क्या? PM मोदी ने हेलिकॉप्टर से बनाया कुल्लू का VIDEO, 18 घंटों में मिले 32 लाख व्यूज

बुधवार को बिलासपुर में एम्स का उद्घाटन करने के बाद पीएम कुल्लू के लिए रवाना हुए थे.

बुधवार को बिलासपुर में एम्स का उद्घाटन करने के बाद पीएम कुल्लू के लिए रवाना हुए थे.

PM Modi Shoots Kullu Video: दरअसल, बुधवार सुबह पीएम मोदी पहले दिल्ली से बिलासपुर पहुंचे और 1470 करोड़ रुपये में बने AII ...अधिक पढ़ें

कुल्लू. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से हर कोई वाकिफ है. सोशल मीडिया पर जब भी पीएम मोदी के आधिकारिक हैंडल से वीडियो या बात कही जाती है तो उस पर खासी प्रतिक्रिया मिलती है. ताजा शेयर किया गया वीडियो हिमाचल प्रदेश के कुल्लू का है, जिसे पीएम मोदी ने हेलिकॉप्टर से शूट किया और शेयर किया. साथ ही कैप्शन में लिखा, कुल्लू की सुंदरता देखते ही बनती है. इस वीडियो को अब तक 32 लाख लोग देख चुके हैं.

दरअसल, 21 सेकेंड का यह वीडियो प्रधानमंत्री मोदी ने हेलिकॉप्टर से बनाया था. बुधवार को बिलासपुर में एम्स का उद्घाटन करने के बाद पीएम कुल्लू के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान उन्होंने कुल्लू के आसमान से यह वीडियो शूट किया और कुल्लू शहर की खूबसूरती दिखाई. पीएम मोदी ने दोपहर तीन बजे फेसबुक पेज पर वीडियो डाला और गुरुवार सुबह 10 बजे तक 18 घंटे में 32 लाख बार इसे देखा जा चुका है. वीडियो को 2.54 लाख लाइक्स मिले हैं. साथ ही 8100 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया. बता दें कि फेसबुक पर पीएम मोदी के 47 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

बिलासपुर और कुल्लू गए थे मोदी

दरअसल, बुधवार सुबह पीएम मोदी पहले दिल्ली से बिलासपुर पहुंचे और 1470 करोड़ रुपये में बने AIIMS का आगाज किया. यहां पर जनसभा को संबोधित करने के बाद मोदी बिलासपुर से हेलिकॉप्टर से कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे. इसी दौरान रास्ते में यह वीडियोबनाई गई है. अटल सदन के प्रांगण से मोदी ने देवी-देवताओं का आशीर्वाद लिया. इस दौरान पीएम प्रोटोकॉल तोड़कर रघुनाथ जी के रथ तक पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. मोदी कुल्लू दशहरा उत्सव में शामिल होने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री हैं.वह  कुल्लू में 47 मिनट रुकने के बाद दिल्ली लौट गए. बता दें कि 5 अक्तूबर को अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा महोत्सव का आगाज हुआ है.

Tags: Himachal news, PM Modi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें