लाइव टीवी

कुल्लू: नशे के खिलाफ कार्रवाई, पांच किलो चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 6, 2019, 9:41 AM IST
कुल्लू: नशे के खिलाफ कार्रवाई, पांच किलो चरस के साथ दो युवक गिरफ्तार
फोजल रोड पर पुलिस ने दो युवकों को चरस के साथ गिरफ्तार किया

कुल्लू जिले के फोजल क्षेत्र में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो युवकों को पांच किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले के फोजल क्षेत्र में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई (Action Against Drugs) करते हुए दो युवकों को पांच किलो चरस (Drugs) के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

बैग की तलाशी के दौरान मिली पांच किलो चरस

पुलिस के मुताबिक पतलीकूहल थाना के प्रभारी शनिवार सुबह करीब छह बजे नियमित गश्त पर थे. इस दौरान उन्होंने फोजल रोड में बुलग विहाल के पास दो युवकों को पत्थर पर बैठे देखा. पुलिस को देखकर वहां बैठे दोनों युवक घबरा गए और हाथ में लिया बैग फेंक दिया. युवकों की इस हरकत को देखकर पुलिस को उन पर शक हुआ. पुलिस ने उनके द्वारा फेंके गए बैग की तलाशी ली तो उसमें चरस बरामद हुई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों आरोपियो से पूछताछ कर रही. पुलिस पता लगा रही है कि आरोपियों ने यह चरस किससे खरीदी और वह इसे आगे किसे बेचने जा रहे थे.

पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है
कुल्लू पुलिस मामले को लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है


आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

डीएसपी कुल्लू हेडक्वार्टर प्रिंयक गुप्ता ने बताया कि आरोपियों की शिनाख्त टिब्डू उर्फ शिवचंद निवासी गांव दमचीन 26 वर्ष और वीरू निवासी गांव झकड़ी उम्र 31 वर्ष के रूप में हुई है. बता दें कि इन दिनों कुल्लू में चरस की तस्करी के मामले लगातर बढ़ रहे हैं. दशहरा सीजन (Dussehra season) के दौरान नशा तस्कर(Drug smuggler) चरस की खेप को ठिकाने लगाने में लगे हुए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशरा उत्सव के लिए सजा बाजार, कभी यहां चीन व तिब्बत के व्यापारी भी सामान बेचने आते थेयह भी पढ़ें- 73 पुलिस कांस्टेबल पद की परीक्षा में मिले सिर्फ 52 योग्य उम्मीदवार, भाई-बहन हुए सिलेक्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 9:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर