Home /News /himachal-pradesh /

Kullu News: सैंट्रो कार से साढ़े 4 किलो चरस बरामद, पानीपत के 3 लोग गिरफ्तार

Kullu News: सैंट्रो कार से साढ़े 4 किलो चरस बरामद, पानीपत के 3 लोग गिरफ्तार

कुल्लू: सैंट्रो कार से बरामद हुई साढ़े 4 किलो चरस,पानीपत के 3 लोग गिरफ्तार

कुल्लू: सैंट्रो कार से बरामद हुई साढ़े 4 किलो चरस,पानीपत के 3 लोग गिरफ्तार

कुल्लू पुलिस ने बैहना मोड़ नाकाबंदी के दौरान हरियाणा पानीपत के 3 लोगों से 4 किलो 30 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया.

कुल्लू. कुल्लू पुलिस (Kullu Police) का नशे के कारो​बारियों के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. आनी पुलिस थाना की टीम ने बैहना मोड़ नाकाबंदी के दौरान हरियाणा पानीपत (Panipat) के 3 लोगों से 4 किलो 30 ग्राम चरस (Charas) बरामद की है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

एएसपी कुल्लू सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस थाना आनी की एक टीम हेड कॉस्टेबल प्रीतम सिंह नेतृत्व में पर बैहना मोड़ पर सुबह नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे. उसी दौरान एक सैंट्रो कार क्रमांक HR 12-J 5166 आनी से लूहरी की तरफ जा आ रही थी. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार के बोनेट में बैटरी के पास रखें बैग में 4 किलो 30 ग्राम चरस बरामद की गई. इनकी पहचान 35 वर्षीय विरेन्द्र सिंह, 40 वर्षीय जोगिन्द्र, 51 वर्षीय श्याम लाल पानीपत हरियाणा निवासी के रूप में हुई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 5 दिन के पुलिस रिमांड भेजा है. उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड में गहनता से पुछताछ की जाएगी. आरोपियों ने किसी दूसरे व्यक्ति की गाड़ी का चरस सप्लाई के लिए इंस्तेमाल किया है. पुलिस आरोपियों के वैकवर्ड और फॉरवर्ड लिंक खंगाल रही है, ताकि इनके साथ जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सके.

Tags: Charas, Charas Smuggler, Himachal pradesh, Kullu Police, Panipat, Santro Car

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर