Kullu: चिट्टा तस्कर नाईजीरियन की बेल लेने आया पैरोल पर रेप का दोषी, जमानत खारिज

कुल्लू में नशा तस्करी का मामला.

कुल्लू में नशा तस्करी का मामला.

Kullu News: दोनों लोग 20,000 रुपये के लालच में जमानत भरने आए थे. इस जानकारी के बाद कोर्ट ने चिट्टा तस्कर हेनरी की जमानत याचिका कैंसिल कर दी.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक अपराधी, दूसरे आरोपी की जमानत देने के लिए पहुंच गया. हालांकि, पुलिस की सतर्कता से जमानत देने आए आरोपी का भंडा फूट गया और नशा तस्करी (Drugs) के आरोपी का बेल बॉन्ड खारिज हो गया.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना भुंतर में वर्ष 2021 में चिट्टा तस्करी का मामला दर्ज हुआ था.

इस मामले में नाईजीरियन मूल के व्यक्ति हेनरी को कुल्लू पुलिस की स्पेशल टीम ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था. आरोपी ने जिला अदालत कुल्लू में जमानत याचिका लगा रखी थी. इसके लिए आरोपी को दो स्थानीय परिचित और 2 लाख का बेल ब़ॉन्ड भरने के आदेश पर जमानत देने के आदेश दिए गए थे. लेकिन आरोपी तस्कर को जमानत के लिए दो स्थानीय लोग नहीं मिल रहे थे.

हमीरपुर से पैरोल पर आया दोषी
शुक्रवार को चिट्टा तस्कर आरोपी नाईइजीरियन की श्योरिटी देने के लिए हमीरपुर से दो लोग आए. इन दोनों ने कोर्ट को बताया कि ये दोनों हेनरी के एक भाई के दोस्त हैं और दोनों ने बेल बॉन्ड भरा. जब कुल्लू पुलिस ने हमीरपुर से आए दोनों लोगों की पड़ताल की तो पता चला कि दोनों खुद अपराधी हैं.

20 हजार रुपये का लालच

हमीरपुर से आया सुनील कुमार गांव बलोह, भोरंज (हमीरपुर) दस साल की सजा हमीरपुर जेल में काट रहा है और पुलिस थाना भोरंज में उसके खिलाफ रेप केस दर्ज था. इसी मामले में अदालत ने उसे 10 साल की सजा सुनाई है. कुछ दिन पहले ही पैरोल पर अपने घर आया हुआ था. दूसरे शख्स भगत राम हमीरपुर, खिलाफ भी मारपीट का केस पुलिस थाना हमीरपुर में दर्ज है. ये दोनों लोग 20,000 रुपये के लालच में जमानत भरने आए थे. इस जानकारी के बाद कोर्ट ने चिट्टा तस्कर हेनरी की जमानत याचिका कैंसिल कर दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज