लाइव टीवी

कुल्लू दशहरा उत्सव: लॉटरी में निकले 163 इनाम, किसी की मिली कार तो किसी को स्कूटी

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 15, 2019, 9:28 PM IST
कुल्लू दशहरा उत्सव: लॉटरी में निकले 163 इनाम, किसी की मिली कार तो किसी को स्कूटी
कुल्लू दशहरे में लॉटरी के ड्रॉ निकाले गए.

Kullu Durssehra Festival: जिला रेडक्रास सोसायटी की अध्यक्षा एवं डीसी कुल्लू डॉक्टर रिचा वर्मा की मौजूदगी में सभी नाम निकाले गए.

  • Share this:
कुल्लू. अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव (International Kullu Dusserha Festival) में जिला रेडक्रॉस सोसायटी कुल्लू ने लाल चंद्र प्रार्थी कला केंद्र में 163 इनाम निकालें गए हैं. जिला रेडक्रास सोसायटी की अध्यक्षा एवं डीसी (DC Kullu) कुल्लू डॉक्टर रिचा वर्मा की मौजूदगी में सभी नाम निकाले गए.

रेड क्रॉस सोसाइटी (Red Cross Society) की ओर से हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी इनाम के ड्रॉ निकाले गए. इसमें टिकट नंबर 018076 को लॉटरी में कार, 024838 नंबर टिकट को रॉयल इनफिल्ड, 064749 टिकट नंबर को स्कूटी मिली है. इसके इलावा 5 टिकट पर लैपटॉप और 5 टिकट पर एलईडी 10 माउंटेन साइकिल, 10 वॉटर प्यूरीफायर, 15 स्मार्टफोन लाइफ, 15 मिक्सर ग्राइंडर और 100 लोगों को 2-2 हजार के इनाम निकले हैं.

लॉटरी ड्रॉ में 163 ईनाम निकाले
जिला कुल्लू रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त कुल्लू डॉक्टर रिचा वर्मा ने बताया कि दशहरा उत्सव पर इस वर्ष भी जिला रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से लॉटरी ड्रॉ में 163 इनाम निकाले गए हैं. लोगों ने रेड क्रॉस सोसाइटी की लॉटरी में उत्साह दिखाया है.

जिला रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से लॉटरी ड्रॉ में 163 ईनाम निकाले गए हैं.
जिला रेडक्रॉस सोसायटी की तरफ से लॉटरी ड्रॉ में 163 ईनाम निकाले गए हैं.


ऑफिस से लें ईनाम- डीसी
163 इनामों में कार, रॉयल इनफील्ड, स्कूटी, माउंटेन साइकिल, मोबाइल फोन, मिक्सर ग्राइंडर, वाटर प्यूरीफायर, एलसीडी और दो-₹2000 के इनाम निकाले गए हैं. उन्होंने कहा कि जिला रोड को सोसायटी के ऑफिस से सभी लॉटरी ड्रा के विजेता 15 दिन के भीतर अपने इनाम हासिल करें.
Loading...

ये भी पढ़ें: Tik Tok वीडियो के लिए कुत्ते के साथ क्रूरता, झाड़ियों में फेंका, FIR के आदेश

शिमला: दो दिन से लापता ठेकेदार की हत्या, खून से लथपथ शव मिला

 

हिमाचल:MLA के बेटे की दादागिरी, कारोबारी को धमकाया और मांगा हफ्ता, AUDIO VIRAL

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...