लाइव टीवी

हिमाचल की मणिकर्ण घाटी के कसोल में खाई में गिरी कार, तीन पर्यटक घायल
Kullu News in Hindi

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 10, 2020, 10:28 AM IST
हिमाचल की मणिकर्ण घाटी के कसोल में खाई में गिरी कार, तीन पर्यटक घायल
यूपी के बदायूं में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत (Demo Pic)

Road accident in Kasol: जानकारी के मुताबिक, बीती रात मणिकर्ण घाटी के कसोल के नजदीक कटागला में पर्यटक वाहन भुंतर से मणिकर्ण जा रहा था.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्ल्लू जिले की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी के कसोल के नजदीक कटागला में पर्यटक वाहन हादसे का शिकार हुआ है. हादसे में तीन सैलानी घायल हैं. घायलों का कुल्लू अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना रविवार रात बीती देर रात की है. वाहन में सात पर्यटक सवार थे.

जानकारी के मुताबिक, बीती रात मणिकर्ण घाटी के कसोल के नजदीक कटागला में पर्यटक वाहन भुंतर से मणिकर्ण जा रहा था. इस दौरान अचानक रास्ते में कटागला के पास 100 मीटर नीचे पार्वती नदी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दिल्ली नंबर का यह वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया.

ये हुए घायल
वाहन सवार 7 पर्यटकों में तीन पर्यटकों को गंभीर चोटें आई हैं. 108 एंबुलेंस में पर्यटकों को जरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रेफर किया गया. घायलों की पर्यटकों की पहचान 22 वर्षीय पूजा, 25 वर्षीय मोनिका, 25 वर्षीय चेतना दिल्ली निवासी के रूप में हुई है. वही अन्य पर्यटकों की पहचान 26 वर्षीय अब्दुल रहमान, 25 वर्षीय सी मोर, 25 वर्षीय अहमद खान, 25 वर्षीय दीपशिखा के रूप में हुई है. हादसे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है.



ये भी पढ़ें: खचाखच भरी शिमला से सरकाघाट जा रही HRTC-निजी बस भिड़ी, खाई में गिरने से बची



हिमाचल के बीड़-बिलिंग में पैराग्लाइडिंग के दौरान हादसा, युवक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 10:28 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading