Kullu : 20 फीट गहरे नाले में गिरी सफारी, मौके पर हुई एक की मौत
Kullu News in Hindi

Kullu : 20 फीट गहरे नाले में गिरी सफारी, मौके पर हुई एक की मौत
कुल्लू में हुई दुर्घटना में सफारी के परखचे उड़ गए,

यह हादसा (accident) बंजार उपमंडल की ग्राम पंचायत सराज में गशीणी के समीप हुआ. यहां एक सफारी वाहन (एचपी-15-बी- 5183) करीब 40 मीटर नाले में जा गिरा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 5:38 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. कुल्लू जिले (Kullu District) में एक सफारी 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी. इस हादसे (accident) ने एक व्यक्ति की जान (Death) ले ली, जबकि दो जख्मी हुए हैं. यह हादसा बंजार उपमंडल की ग्राम पंचायत सराज में गशीणी के समीप हुआ. यहां एक सफारी वाहन (एचपी-15-बी- 5183) करीब 40 मीटर नाले में जा गिरा. हादसे में गाड़ी के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत और दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

सफारी में थे चार लोग

जानकारी के अनुसार, वाहन में 4 व्यक्ति सवार थे, जो गाडागुशैनी से गशीणी गांव की तरफ जा रहे थे. इनकी गाड़ी जैसे ही गांव गशीणी के पास पहुंची तो अचानक वह अनियंत्रित हो सड़क से नीचे 20 फीट नाले में जा गिरी. इस गाड़ी में सवार गशीणी गांव के रहने वाले ओम प्रकाश (24) पुत्र चैतरू वाहन के नीचे आ गए. उनकी मौत मौके पर ही हो गई. जबकि वाहन में सवार दो अन्य 22 वर्षीय खीमे राम पुत्र हीरा सिंह गांव गशीणी डाकघर बछूट तहसील बंजार जिला कुल्लू व तेजा सिंह पुत्र जगत राम गांव दन्धार डाकघर श्वाड तहसील आनी जिला कुल्लू घायल हो गए. इन दोनों को उपचार के बंजार अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. इस हादसे में चौथा शख्स बिल्कुल सही सलामत है.



दो घायल, चौथा सही-सलामत
डीएसपी बंजार बीन्नी मिन्हास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में 1 व्यक्ति की मौत ही गई है. बंजार अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. घायलों का इलाज बंजार अस्पताल में चल रहा है. पुलिस घटना के कारणों के पहलुओं की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज