SBI ढालपुर शाखा के 3 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

 हिमाचल में कोरोना वायरस.
हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona Virus in Kullu: कुल्लू ज़िला में अब तक 573 मामले आमने आए है और 180 एक्टिव केस 384 लोग ठीक होकर घर लौट है. पिछले 10 दिनों से लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, मौतों का सिलसिला भी बढ़ा है. कुल्लू में अब तक 6 लोगों की मौत हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 2:52 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला में लगातार कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में कुल्लू जिला के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. अब कुल्लू की एसबीआई (SBI) की शाखा ढालपुर में तीन कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है. 3 दिन पहले जहां एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना (Corona Virus) पॉजिटिव आई थी, उसके बाद 1 दिन के लिए बैंक को बंद किया गया था.

तीन कर्मचारी आए पॉजिटिव
अब रविवार को तीन अन्य कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बैंकिंग संस्थानों में भी कोरोना के दस्तक से महामारी के फैलने का खतरा बना है. ऐसे में हर बैंक में प्रतिदिन सैंकड़ों लोग बैंक के कामकाज से आते हैं, जिसके चलते लोगों को कुछ दिनों तक ढालपुर बैंक शाखा बैंक में जाने से बचना होगा.

लोगों की परेशानी भी बढ़ेगी
बैंक प्रबंधन की तरफ से कोविड-19 प्रोटोकॉल के हिसाब 48 घंटे तक बंद रखा था लेकिन फिर से कोरोना के मामले आने से प्रबंधन की कामकाज को लेकर मुश्किल बढ़ेगी. इसके चलते ग्राहकों को सेवा देने में असमंजस बना हुआ है.कुल्लू ज़िला में अब तक 573 मामले आमने आए है और 180 एक्टिव केस 384 लोग ठीक होकर घर लौट है. पिछले 10 दिनों से लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, मौतों का सिलसिला भी बढ़ा है. कुल्लू में अब तक 6 लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज