लाइव टीवी

हिमाचल: कुल्लू में 300 मीटर नीचे जा गिरी स्कॉर्पियो, पांच युवकों की मौत

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 10:57 PM IST
हिमाचल: कुल्लू में 300 मीटर नीचे जा गिरी स्कॉर्पियो, पांच युवकों की मौत
कुल्लू में स्कॉर्पियों खाई में गिरने से 5 युवकों की मौके पर मौत हो गई है.

कुल्लू जिले के आनी उपमंडल के तहत निरमंड थाना क्षेत्र के डीम पंचायत के शिल्ही गांव में के समीप एक कार खाई में गिर गई. इसमें पांच सवार की मौके पर मौत हो गई.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) के आनी उपमंडल के तहत निरमंड थाना क्षेत्र (Nirmand Thana) के डीम पंचायत के शिल्ही गांव में के समीप एक कार खाई में गिर गई. इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में कार सड़क से करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे की जानकारी मिलते ही आनी थाने की पुलिस और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू में बहुत दिक्कते आ रही हैं. हादसे के बाद कार में सवार सभी व्यक्तियों के शव खाई की दरार में फंस गए हैं. ग्रामीण रास्ता बनाकर फंसे हुए शवों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

5 बजे शाम को हुआ हादसा
स्थानीय पंचायत प्रधान भागचंद ने बताया कि शाम करीब 5 बजे के आसपास एक स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी जिसमें सवार उनकी पंचायत के पांच युवकों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि इस हादसे में मृतकों की पहचान राकेश कुमार पुत्र इंद्र राम, पवन कुमार पुत्र रघुवीर सिंह, ज्ञानचंद पुत्र दौलतराम गांव नगेड़ व बलवंत सिंह पुत्र बेदराम टीम निवासी विंकल कायथ पुत्र राम कृष्ण कायथ निवासी रामपुर के रूप में हुई है.

अंधेरा हो जाने से रेस्क्यू में आ रही है परेशानी

उन्होंने कहा कि हादसे की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारी को दी गई है और प्रशासन से भी हादसे में मारे गए लोगों को रेस्क्यू करने के लिए मदद मांगी है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है और हादसे में मारे गए सभी युवकों के शवों को रेस्क्यू करने के लिए दर्जनों की संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने बताया कि हादसे मे कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. चार या पांच लोगों के मरने की सूचना मिल रही है लेकिन जब तक पुलिस की टीम शवों को कब्जे में नहीं ले लेती है, इसकी पुष्टि करना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और शवों को रेस्क्यू करने का कार्य चल रहा है.

यह भी पढ़ें: ब्यास नदी में रिवर राफ्टिंग का बनेगा ​World Record, 230 Km. की दूरी तय करेंगे
Loading...

कबाड़ बेचना जल निगम को पड़ सकता है महंगा, Vigilance Enquiry की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...