देखिए कैसे, बिजली महादेव मंदिर इलाके में छलकाए जा रहे हैं जाम
Kullu News in Hindi

कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती हुई खराहल घाटी के शिखर पर सिथत बिजली महादेव का इलाका शराबियों का अड्डा बन गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिला मुख्यालय के साथ लगती हुई खराहल घाटी के शिखर पर सिथत बिजली महादेव का इलाका शराबियों का अड्डा बन गया है. बिजली महादेव के मंदिर परिसर की सीमा के बाहर अस्थाई टैंट लगाकर कर मौज मस्ती कर रहे हैं. रात के समय हर दिन सैंकड़ो युवा शराब का सेवन कर हुड़दंग मचा रहे हैं. जंगल के साथ सैंकड़ों शराब, बीयर व प्लास्टिक की खाली बोतलें इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि बिजली महादेव में शराबी आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं. बीती रविवार की रात मंदिर कमेटी ने सभी अस्थाई टैंटो का औचक निरीक्षण किया तो रात को दर्जनों टैंटो में लोग शराब का सेवन करते हुए पाए गए.

'रात में श्रद्वालु निजी टैंट लगाकर पार्टी करते है'

Wine Bottles-शराब की बोतलें
बीती रविवार की रात मंदिर कमेटी ने सभी अस्थाई टैंटो का औचक निरीक्षण किया तो रात को दर्जनों टैंटो में लोग शराब का सेवन करते हुए पाए गए.




बिजली महादेव मंदिर कमेटी के ज्वाइंट सैक्रेटरी दुनी चंद ने बताया कि सावन माह में हजारों श्रद्वालु भगवान बिजली महादेव के दर्शन को पहुंच रहे हैं लेकिन रात के समय श्रद्वालु निजी टैंट लगाकर यहां पर पार्टी करते है और हर रोज सुबह सैंकड़ो की संख्या में शराब, बीयर की खाली बोतलें होती हैं. रात के समय बिजली महादेव में रूकने बाले श्रद्वालु धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचा रहे है.
'बिजली महादेव में अस्थाई ढाबों में शराबें बिक रही हैं'

दुनी चंद ने बताया कि बिजली महादेव में अस्थाई ढाबों में शराबें बिक रही हैं और यहां पर दर्जनों ढाबों में हर रात को शराबियों का अड्डा बनकर जाम छलकाते हैं. इसके चलते कभी भी कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है. वहीं जिला प्रशासन इसको लेकर कोई उचित कदम नहीं उठा रहे हैं. जाहिर सी बात है कि इससे बिजली महादेव धार्मिक स्थल में आने जाने वाले लोगों को परेशानी होती है.

यह भी पढ़ें: ऊना के गबरू एवी का पंजाबी गाना यूट्यूब पर छाया, तीन दिनों में लाख पार कर गई दर्शकों की संख्या

धवाला ने अपनी सरकार को दी नसीहत, कहा- खैर और चंदन कर्ज से दिला सकता है मुक्ति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज