मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाओं समेत 11 गिरफ्तार
Kullu News in Hindi

मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 महिलाओं समेत 11 गिरफ्तार
मनाली सेक्स रैकेट.

मनाली डीएसपी शेर सिंह का कहना है कि फिलहाल शांति भंग करने के आरोप में 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. प्राप्त सूचना के अनुसार पुलिस ने 9 महिलाओं और लड़कियों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस फिलहाल कह रही है कि इन सभी को शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है. इस मामले को लेकर स्थानीय महिलाओं ने पुलिस को जानकारी दी थी.

बताया जा रहा है कि काफी दिनों से यहां सेक्स रैकेट चल रहा था. स्थानीय महिलाओं को इस धंधे के बारे में पता चला तो वो इसके खिलाफ एकजुट हो गईं. महिलाओं ने मनाली के होटल में न सिर्फ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करवाया बल्कि इस गलत धंधे से जुड़े दो दलालों को भी पकड़वाया. स्थानीय महिलाएं प्रशासन और होटल कारोबारियों के साथ बैठक करने के बाद खुद शहर की सड़कों पर निकलीं.

गुरुवार को कोर्ट में करेंगे पेश
पुलिस ने धारा-114 के तहत केस दर्ज कर लिया है. कुल 11 लोग हिरासत में लिए हैं जिनमें 2 पुरुष और 9 महिलाएं और लड़कियां भी शामिल है. पकड़ी गई महिलाएं और लड़कियां पंजाब, उत्तर प्रदेश और हरियाणा की रहने वाली हैं. मनाली डीएसपी शेर सिंह का कहना है कि फिलहाल शांति भंग करने के आरोप में इन सभी को हिरासत में लिया गया है. एएसपी राज कुमार चंदेल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. इसमें कुछ और लोगों के शामिल होने का भी अंदेशा जताया जा रहा है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. गुरुवार को इन सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
स्थानीय महिलाएं हुई लामबंद


बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मनाली में देह व्यापार से जुड़ा मामला सामने आया है. अब स्थानीय महिलाओं ने देह व्यापार से जुड़े लोगों को सबक सिखाने का बीड़ा उठाया है. बुधवार देर रात स्थानीय महिलाओं ने पुलिस के सहयोग से मनाली के कई होटलों में धावा बोला. जिससे सेक्स रैकेट से जुड़े लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

ये भी पढे़ं : PHOTOS: कांगड़ा में नशे के ओवरडोज से दो युवकों की मौत!

PHOTOS: बारलाचा पास बहाल, 10 जून से खुलेगा लेह-मनाली हाईवे

मंत्री बनने के बाद पहली बार कल हिमाचल आएंगे अनुराग ठाकुर

हिमाचल में फिर बदला मौसम, कई जगह बारिश, 2 दिन तक अलर्ट

कारशा के पास पहाड़ी से गिरे पत्थर, सैंज-आनी-ओट हाइवे बंद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज