होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल में मर्डरः निरमंड में बूढ़ी दिवाली मेले में दुकान लगाने वाले व्यापारी की हत्या

हिमाचल में मर्डरः निरमंड में बूढ़ी दिवाली मेले में दुकान लगाने वाले व्यापारी की हत्या

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है.

Murder in Nirmand, Kullu: मामले की संजीदगी को देखते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने खुद मौके का मुआयना किया है. फिलहाल, ...अधिक पढ़ें

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक व्यापारी की हत्या का मामला सामने आया है.पुलिस ने दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है. व्यापारी मेले में दुकान लगाने आय़ा था, जहां उसकी हत्या कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के निरमंड की यह घटना है. सोमवार शाम को एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. राजस्थान के व्यापारी के सिर पर लकड़ी के लट्‌ठ से वार किया गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद एसपी कुल्लू ने मौके का मुआयना किया है.

पुलिस के अनुसार, कुल्लू के निरमंड में बूढ़ी दीवाली पर मेला लगाया गया है. सोमवार देर शाम को पुलिस को सूचना मिली थी कि निरमंड में 2 लोगों ने एक शख्स से मारपीट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस थाना निरमंड टीम ने शव को कब्जे में लेकर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

झगड़े से शुरू हुआ था मामला

बताया जा रहा है कि मैदान के एक कोने की तरफ झूले लगाए गए थे. इस दौरान वहां पर शाम को लड़ाई-झगड़ा होने का शोर मच गया. फिलहाल, आरोपियों की पहचान पवन कुमार और प्रवीण कुमार निवासी जिला मंडी के रूप में हुई है. वहीं, मृतक की पहचान राजस्थान के कोटा निवासी रामेश्वर वर्मा के रूप में हुई है. रामेश्वर के सिर पर लट्ठ से वार किया गया था और सिर में गहरी चोट लगने के कारण रामेश्वर की मौत हुई है.

डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 IPC तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों को हिरासत में भी ले लिया गया है. kee

Tags: Himachal Police, Kullu Court, Kullu Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें