कुल्लू: बंदरों को भगाने के लिए चाचा ने चलाई गोली, 16 वर्षीय भतीजे की मौत, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Gunshot in Kullu: एसपी कुल्लू ने मौके का मुआयना किया है. इस संबंध में थीनू राम को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि गोली गलती से लगी है या मारी गई है, इस बारे में पड़ताल की जा रही है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में संदिग्ध हालात में 16 साल की युवक की हत्या का मामला सामने आया है. नाबालिग युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना में 16 वर्षीय किशन चंद की मौत हुई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. हालांकि, पुलिस जांच में पता चला है कि बंदरों को भगाने के लिए यह गोली चलाई गई थी, जो कि भतीजे को जा लगी.  गोलीकांड के बाद चाचा ने थाने में सरेंडर कर दिया.

गुरुवार की घटना

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की यह घटना है और कुल्लू के पतलीकूहल का यह मामला है. आरोप है कि 61 साल के थीनू राम, जो कि हिमरी गांव से हैं, ने 12 बोर की गन से मक्की के खेतों में फायर किया. इस वजह से 16 साल के स्थानीय किशोर की मौत हो गई है. युवक के गले, हिप्स और हाथों में छर्रे के जख्म के निशान मिले हैं.



क्या बोली पुलिस
कुल्लू पुलिस के अनुसार, गुरुवार की यह घटना है. एसपी कुल्लू ने मौके का मुआयना किया है. इस संबंध में थीनू राम को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी थीनू राम ने लाइसेंस  बंदूंक से मक्की के खेत में घटना को अंजाम दिया. मृतक के गर्दन, हाथ, पीठ में गोलियों के छरे से गहरे जख्म हैं. पुलिस ने आर्म्स एक्ट की धारा-25, 54,59 और धारा 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.  मृतक के शव का क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज