बेटे ने पिता को ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, भाई पर भी किया हमला

उझी घाटी के धामा गांव में एक पुत्र ने अपने पिता को ईंट, पत्थरों और पानी की पाइप से पीट-पीटकर मार डाला.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2018, 7:36 AM IST
बेटे ने पिता को ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, भाई पर भी किया हमला
बेटे ने पिता को ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2018, 7:36 AM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आई है. जिले की उझी घाटी के धामा गांव में एक पुत्र ने अपने पिता को ईंट, पत्थरों और पानी की पाइप से पीट-पीटकर मार डाला. इस दौरान पिता को बचाने आए भाई पर भी आरोपी पुत्र ने जानलेवा हमला कर दिया.

बहरहाल, पिता की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल हुए भाई का इलाज कुल्लू अस्पताल में जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कुल्लू के धामा गांव के रहने वाले दौलत राम (आरोपी पुत्र) ने पहले अपने पिता लाल चंद पर पानी की पाइप, ईंट और पत्थर से हमला कर जान से मार दिया. तब इस घटना को लाल चंद (मृतक) के पोते ने देख लिया और तुरंत इसकी सूचना अपने पिता हेम राज (मृतक का पुत्र) को दी.

हेम राज उस समय जाणा गांव में किसी मिस्त्री का कार्य कर रहा था. हालांकि जैसे ही उसे घटना की सूचना मिली, वह भागता हुआ घर पहुंचा. इसके बाद दौलत राम (आरोपी) ने उसके सिर पर दराट से हमला कर दिया, जिससे वह लहुलूहान होकर नीचे गिर पड़ा.

फिलहाल, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दौलत राम को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पीड़ित हेम राज ने बताया कि 3 साल पहले दौलत राम (आरोपी) दिगामी तौर पर काफी परेशान था. तब दौलत राम का आईजीएमसी शिमला में इलाज भी हुआ था, लेकिन उसके बाद वह ठीक हो गया था. वहां इस घटना के बाद से परिवार को गहरा धक्का पहुंचा है.

इधर, एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- कुल्लू नगर निगम की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहा है शिमला शहर
Loading...
कुल्लू: पुलिस की मदद से एक नेपाली बच्चे को मिला उसका परिवार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर