लाइव टीवी

मेरे डीएनए में हैं पहाड़, मौका मिला तो पहाड़ी गानें जरूर गाऊंगा : सोनू निगम

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 2:48 PM IST
मेरे डीएनए में हैं पहाड़, मौका मिला तो पहाड़ी गानें जरूर गाऊंगा : सोनू निगम
कुल्लू दशहरे में प्रस्तुति देते सोनू निगम.

Singer Sonu Nigam in Kullu Dussehra: कुल्लू दशहरा में सोनू निगम ने रविवार रात को लाल चंद प्रार्थी कला केन्द्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. इस दौरान उन्होंने अपने कई गाने गाए. कुल्लू दशहरा उत्सव अंतिम संध्या रात 12 बजे तक चली.

  • Share this:
कुल्लू. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर गायक सोन निगम (Sonu Nigam) एक सप्ताह से हिमाचल के टूर पर थे. इस दौरान उन्होंने जहां प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन किए. वहीं, कांगड़ा के बीड़-बीलिंग में पैराग्लाइडिंग (Paragliding) का भी लुत्फ लिया.

एक सप्ताह से हिमाचल में सोनू
दरअसल, अंतराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव (International Kullu Dussehra Festival) की छठी सांस्कृतिक संध्या में सोनू निगम ने परफार्म किया. इस के लिए वह बीते एक सप्ताह से हिमाचल पहुंचे थे.  कुल्लू दशहरा उत्सव की छठी सांस्कृतिक संध्या में प्रस्तुति देने के बाद सोनू निगम ने कहा कि हिमाचल उन्हें काफी पंसद है. पिछले चार-पांच दिन से वह हिमाचल में ही घूम रहे हैं. वह अपने मित्र के घर पर रूक कर प्रदेश के विभिन्न मदिरों में गए.

कुल्लू दशहरे में पहुंचे सोनू निगम.
कुल्लू दशहरे में पहुंचे सोनू निगम.


हिमाचल पर खुलकर बोले सोनू
सोनू निगम (Singer Sonu Nigam) ने कहा कि यहां के लोग काफी मिलनसार हैं. उन्होने कहा कि प्रदेश के लोगों ने उनका दिल खोल के स्वागत किया है. पहाड़ी गानों को प्रमोट करने को लेकर पूछे गए सवाल पर सोनू निगम ने कहा कि अगर हिमाचल में फिल्में बनती हैं और उन्हें उसमें गाने के लिए बुलाया जाता है तो वह जरूर गाएंगे. सोनू निगम ने कहा कि उनकी माता भी पहाड़ी हैं और उनके डीएनए में पहाड़ है.

दशहरे में किया मनोरंजन
Loading...

कुल्लू दशहरा में सोनू निगम ने रविवार रात को लाल चंद प्रार्थी कला केन्द्र में सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए. इस दौरान उन्होंने अपने कई गाने गाए. कुल्लू दशहरा उत्सव अंतिम संध्या रात 12 बजे तक चली. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ सोनू निगम के दीदार के लिए उत्सुक दिखी और लोगों ने उनके गानों का भी खूब लुत्फ लिया. छठी सांस्कृतिक संध्या में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें: कुल्लू दशहरा उत्सव: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के नाम रही अंतिम संध्या

नशे के ओवरडोज से मौत! घर से फीस ले गया था आदित्य, वर्कशॉप के पास मिला शव

महिला की मौत: पति ने घोंटा था गला, खुद भी किया सुसाइड का प्रयास!

दो परिवारों में खूनी संघर्ष, लाठी और दराट से हमले में 4 घायल, देखें VIDEO

हिमाचल उपचुनाव: शिकायतों पर कार्रवाई नहीं कर रहा EC: कांग्रेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...