Home /News /himachal-pradesh /

Kullu: जिया पुल से पार्वती नदी में कूदी 13 साल की लक्ष्मी लापता, पुलिस कर रही तलाश

Kullu: जिया पुल से पार्वती नदी में कूदी 13 साल की लक्ष्मी लापता, पुलिस कर रही तलाश

(सांकेतिक फोटो)

(सांकेतिक फोटो)

Suicide in Kullu: कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गरूदेव शर्मा ने बताया कि हाथीथान की रहने वाली लक्ष्मी निहारिका (13) ने जिया के पुराने पुल से नदी में कूदी गई. नदी के तेज बहाव में बही लापता लक्ष्मी का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. पुलिस मामला दर्ज कर तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मंगलवार को 13 साल की कक्षा 9 में पढ़ने वाली एक लड़की ने जिया पुल से पार्वती नदी में छलांग लगा दी. नदी का बहाव इतना तेज था, लड़की उसमें बह गई, उसका अभी तक कोई पता नहीं चला है. पुलिस मामला दर्ज कर पड़ताल के साथ ही लड़की की तलाश में जुट में गई है. वहीं हैरान भी है कि एक किशोरी बालिका ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया.

घटना कुल्लू जिले के भुन्नर तहसील के तहत बहुत पुराने जिया पुल की है, जहां भुंतर के करीबी इलाके हाथीथान में रहने वाले राजू राम की 13 वर्षीय बेटी लक्ष्मी निहारिका ने पार्वती नदी में छलांग लगा दी. छलांग लगाने के कुल ही पलों में वह नदी के तेज बहाव के साथ बहते हुए लापता हो गई. लड़की की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

क्या कहती है पुलिस
पुलिस अधीक्षक कुल्लू गरूदेव शर्मा ने बताया कि हाथीथान की रहने वाली लक्ष्मी निहारिका (13) ने जिया के पुराने पुल से नदी में कूदी है. लड़की लापता है और तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं. मामला दर्जकर जांच पड़ताल शुरू की है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसने खुदकुशी करने जैसा यह कदम क्यों उठाया.

Tags: Himachal pradesh, Kullu Police, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर