कुल्लू: फोन सुनते हुए कमरे से गया, फिर नहीं लौटा, 21 साल के युवक ने मफलर से लगाया फंदा

पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.
पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 (अप्राकृतिक मौत) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Suicide in Kullu: पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि परिजनों के पहुंचने के बाद व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि कामगार ने आत्महत्या क्यों की इसकी पड़ताल की जा रही है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में 21 साल के युवक ने मफलर से फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. सुसाइड (Suicide) के कारणों का पता नहीं चल पाया है. जानकारी के अनुसार, कुल्लू के अनुमंडल में डगान नाला के पास बिहार (Bihar) के एक कामगार ने फंदा लगा लिया. 21 वर्षीय पप्पू यादव पुत्र बिहारी राय निवासी चुटांह जिला गोपालगंज बिहार मार्च 2020 से ठेकेदार और अन्य कामगारों (laborer) के साथ क्षेत्र रहता था और सीमेंट-बजरी का काम करता था. वह कुंगश नामक स्थान पर रहता था.

फोन सुनते हुए गया फिर नहीं लौटा

वह फोन सुनते हुए अपने क्वार्टर से साथियों को बिना बताए बाहर निकला और लौट कर नहीं आया. जब साथियों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया तो वह डगान नाला के पास सड़क से करीब 20 मीटर नीचे पेड़ की टहनी से मफलर के सहारे फंदा लगाए हुए मिला. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई है.



क्या बोली पुलिस
पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि परिजनों के पहुंचने के बाद व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि कामगार ने आत्महत्या क्यों की इसकी पड़ताल की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज