Suicide in Himachal: कुल्लू में धर्मपुर के लैब टैकनीशिएन ने किया सुसाइड

युवक ने की आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Kullu: हिमाचल में तीन दिन में तीन लोगों ने सुसाइड किया है. कांगड़ा, सोलन और अब कुल्लू में जान दी गई है. कांगड़ा और सोलन में तो 19 और 29 साल के युवकों ने सुसाइड किया है. दोनों ने फेसबुक पर इसकी जानकारी भी दी थी.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu) के बजौरा में सहायक लैब टेक्नीशियन ने फंदा लगाकर जान दे दी. वह अपने कमरे में पंखे से लटका मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, मंगलवार को भुंतर पुलिस को सूचना मिली कि बजौरा में एक व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. बागवानी विभाग की बजौरा फार्म में सहायक लैब टेक्नीशियन था. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा टहल सिंह राणा के चार मंजिला मकान की सबसे ऊपर वाली मंजिल में राकेश कुमार (44) पुत्र नेक राम, निवासी जडियार, डाकघर कांगो का गैहरा, तहसील धर्मपुर, जिला मंडी का शव पंखे से लटका था.

डीएसपी भी मौके पर पहुंचे
पुलिस ने मौके पर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की. मौके पर लोगों के बयान भी दर्ज किए. घटनास्थल पर डीएसपी भी पहुंचे और मामले की जांच के लिए दिशा-निर्देश दिए. राकेश कुमार के परिजनों ने भी उसकी मौत पर कोई शक जाहिर नहीं किया है. हालांकि, उसने फंदा क्यों लगाया, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. एसपी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. कहा कि शव के पोस्टमार्टम के बाद मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा.

तीन दिन में तीन सुसाइड
हिमाचल में तीन दिन में तीन लोगों ने सुसाइड किया है. कांगड़ा, सोलन और अब कुल्लू में जान दी गई है. कांगड़ा और सोलन में तो 19 और 29 साल के युवकों ने सुसाइड किया है. दोनों ने फेसबुक पर इसकी जानकारी भी दी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.