कुल्लू के मलाणा में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी सूमो, दो सवारों की मौत, 2 घायल
Kullu News in Hindi

कुल्लू के मलाणा में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी सूमो, दो सवारों की मौत, 2 घायल
कुल्लू में हादसे का शिकार हुई सूमो.

Sumo Accident in Kullu: एसपी गौरव सिंह ने बताया कि हादसे (Accident) में 4 लोग घायल थे. हादसे के कारणों (Reason) का पता लगाया जा रहा है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक सूमो हादसे का शिकार हो गई. हादसे में चार लोग घायल (injured) थे. चारों घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्कयू (Rescue) किया गया. हालांकि, दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई है. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मणिकर्ण घाटी के मलाणा-जरी सड़क मार्ग में सूमो कार 5 सौ मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. हादसे की सूचना मिलते ही हिमालियन सर्च एंड एडवेंचर रेस्कयू टीम के प्रमुख छापे राम नेगी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पहुंचे और घायलों कड़ी मशक्कत के बाद रेस्कयू किया. दो घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें जरी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के लिए रेफर कर दिया गया था.

मलाणा जा रहे थे सवार



वाहन में सवार सभी लोग मलाणा के रहने वाले हैं और जो सूमो कार में सवार होकर जरी की तरफ आ रहे थे. रेस्कयू टीम के सदस्य शेरा नेगी ने बताया कि सूमो में सवार सभी व्यक्तियों को सकुशल रेस्कयू किया है और 108 एम्बुलेंस के माध्यम से जरी अस्पताल पहुँचाया. सभी लोग मलाणा से हैं. पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर भी रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. एसपी गौरव सिंह ने बताया कि हादसे में 4 लोग घायल हुए थे, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज