• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू थप्पड़ कांड: पूर्व SP गौरव सिंह का बयान-लोगों और देवी-देवताओं का जताया आभार

कुल्लू थप्पड़ कांड: पूर्व SP गौरव सिंह का बयान-लोगों और देवी-देवताओं का जताया आभार

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह पूरे विवाद के बाद सस्पेंड किए गए हैं. (FILE PHOTO)

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह पूरे विवाद के बाद सस्पेंड किए गए हैं. (FILE PHOTO)

IPS Gaurav Singh Suspended: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज को थप्पड़ मारने के आरोप में आईपीएस गौरव सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:
    कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस अफसरों के बीच हुए थप्पड़ कांड के बाद कुल्लू (Kullu Slapgate Case) के पूर्व एसपी गौरव सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये एक संदेश जारी किया है. कुल्लू पुलिस के पेज पर जारी एक पोस्ट में गौरव सिंह के हवाले से लिखा गया है. इसमें गौरव सिंह ने जिले के लोगों का आभार जताया है. बता दें कि गौरव सिंह (Gaurav Singh) को हटाकर अब गुरदेव सिंह को कुल्लू का एसपी लगाया गया है. गौरव सिंह को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

    क्या बोले गौरव सिंह

    पोस्ट के अनुसार, बकौल गौरव सिंह, प्रिय साथियों, पिछले दो वर्षों में आपके स्नेह और प्रेरणादायक सहयोग के साथ मुझे देवभूमि कुल्लू में अपनी सेवाएं देने का सौभाग्य मिला. मैं, जिला के समस्त लोगों, जिला पुलिस बल और रुस्तम वालंटियर्स का सदैव आभारी रहूंगा. आपके द्वारा समय-समय पर दिए गए सुझावों और मार्गदर्शन के चलते जिला पुलिस कुल्लू की टीम ने निरंतर बेहतर कार्य करने के प्रयास करते हुए सफ़लता पूर्वक अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन किया. मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ, सुरक्षित और खुशहाल रहने की कामना करता हूं. हम सभी पर देवी-देवताओं का आशीर्वाद बना रहे. आपका बहुत बहुत धन्यवाद.

    कुल्लू पुलिस की ओर से जारी बयान.


    क्या है मामला

    दरअसल, यह मामला उस वक्त शुरू हुआ जब सीएम का हेलिकॉप्टर कुल्लू के ढालपुर मैदान में लैंड हुआ. इस दौरान धूल का गुब्बार उठा. बाद में सीएम के सिक्योरिटी इंचार्ज ब्रजेश सूद ने एसपी को चलते चलते कहा कि मैंने कहा था न कि पानी डालना था. इस पर एसपी ने जबाव दिया था कि डाला गया है. वहीं, सीएम के काफिले के दौरान सिक्योरिटी की गाड़ी भी काफी पीछे थे. इस पर भी दोनों अफसरों में बहस हुई थी. बाद में कुल्लू के भुंतर एयरपोर्ट के बाहर फोरलेन के प्रभावितों ने गडकरी से मुलाकात की तो इस पर सीएम चिढ़ गए और अपनी सिक्योरिटी से भी नाराजगी जताई थी. इस पर ब्रजेश सूद ने एसपी से कुछ कहा था, जिसपर उन्होंने उन्हें थप्प़ड़ जड़ दिया था. बाद में पीएसओ बलवंत सिंह ने एसपी गौरव सिंह को लात मारी थी. अब दोनों पर गाज गिरी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज