लाइव टीवी

भईया दूज पर बहन से जुदा हुआ भाई, मकान में लगी आग में जिंदा जला

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2019, 1:48 PM IST
भईया दूज पर बहन से जुदा हुआ भाई, मकान में लगी आग में जिंदा जला
कुल्लू के कसोल इलाके में जला मकान.

हादसे के वक्‍त घर में छोटा बेटा राहुल अकेला ही था. नींद में होने के कारण उसे आग लगने का पता नहीं चल पाया और झुलसकर उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
कुल्लू. भईया दूज (Bhaiyadooj) के दिन एक बहन से उसका भाई हमेशा के लिए जुदा हो गया. आग लगने के बाद जिंदा जलने (Burned Alive) से उसकी मौत हो गई. घटना के दौरान 19 साल का युवक घर पर अकेला सोया था. मामला हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिले का है.

बेटी को लाने गए थे पिता और परिवार
जानकारी के अनुसार, धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी के बरशैणी में बीती देर रात अचानक आग (Fire) लग गई. इस दौरान युवक की झुलसकर मौत हो गई है. 19 वर्षीय राहुल घर में अकेला ही था. क्योंकि मंगलवार को भाईदूज है और इसलिए माता-पिता उसकी बहन को कुल्‍लू से घर लाने के लिए गए थे. उन्‍होंने मंगलवार को भैयादूज पर घर पहुंचकर भैया को तिलक लगाना था, लेकिन सोमवार रात को भयंकर हादसे में उसका भाई हमेशा के लिए अलग हो गया.

मकान में लगी आग.
मकान में लगी आग.


देर रात घर में लगी आग
रात करीब ढाई बजे बरशैणी के वार्ड नंबर-4 में नीलमणि नामक व्यक्ति के घर में अचानक आग लग गई. इस अग्निकांड में बेटे की मौत हो गई. युवक के पिता बड़े बेटे और पत्‍नी के साथ कुल्लू गए थे. बताया जा रहा है कि वह कॉलेज में पढ़ रही बेटी को साथ लेकर घर आने वाले थे. हादसे के वक्‍त घर में छोटा बेटा राहुल अकेला ही था. नींद में होने के कारण उसे आग लगने का पता नहीं चल पाया और झुलसकर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: राष्ट्रीय अवॉर्डी शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR
Loading...

सोलन में स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, मौत, लोगों ने लगाया जाम

हिमाचल भाजपा ने अनुशासनहीनता पर 6 नेताओं को पार्टी से निकाला

कांगड़ा में लाश मिली, बेटी ने कहा- जुआ खेलने के दौरान उनकी जान ली गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...