Assembly Banner 2021

कुल्लू में जाम से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह से तैयार

मनाली-नागचला फोरलेन के निर्माण के कारण लग रहा जाम.

मनाली-नागचला फोरलेन के निर्माण के कारण लग रहा जाम.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में इन दिनों जाम की समस्या लगातार गंभीर होती जा रही है. मनाली-नागचला फोरलेन पर आए दिन विभिन्न स्थानों पर घंटों जाम लग रहा है. जिस कारण स्थानीय लोगों और पर्यटकों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में इन दिनों जाम की समस्या लगातार गंभीर होती जा रही है. मनाली-नागचला फोरलेन पर आए दिन विभिन्न स्थानों पर घंटों जाम लग रहा है. जिस कारण स्थानीय लोगों और पर्यटकों को काफी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं. जिला कुल्लू में विंटर टूरिज्म सीजन का आगाज हो चुका है. जिसके चलते जाम से निपटने के लिए प्रशासन ने भी तैयारियां कर ली हैं. इन दिनों फोरलेन के कार्य के चलने से कुल्लू के विभिन्न स्थानों पर जाम लग रहा है.

जाम से निपटने के लिए पुलिस ने विभिन्न स्पॉट चिह्नित किए हैं, जहां पर जाम लग सकता है. इन स्थानों पर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं, ताकि ट्रैफिक को नियंत्रित किया जा सके.

इसके अलावा विंटर सीजन को लेकर अतिरिक्त जवानों की भी तैनाती की गई है. जिन स्थानों पर जाम ज्यादा  लग रहा है. उन स्थानों को फोरलेन के अधिकारियों के बातचीत कर उन्हें चौड़ा किया जा रहा है या फिर जाम न लगे इसके लिए कोई विकल्प तलाशे जा रहे हैं.



एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि फोरलेन का कार्य इनदिनों तेजी से चल रहा है. जिन स्थानों पर ज्यादा जाम लग रहा है. वहां पर पुलिस के अतिरिक्त जवान तैनात किए गए हैं. विंटर सीजन में कम जाम लगे इसके लिए पुलिस के जवान भरसक प्रयास कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज