Home /News /himachal-pradesh /

कुल्लू में दो बाइकों के बीच भिड़ंत, फ्रांस के नागरिक सहित 3 घायल

कुल्लू में दो बाइकों के बीच भिड़ंत, फ्रांस के नागरिक सहित 3 घायल

एक्सीडेंट

एक्सीडेंट

दो बाइकों की टक्कर में स्थानीय व्यक्ति के साथ- साथ एक 58 वर्षीय फ्रांस निवासी पासकल डुमुर भी घायल हो गया है.

    हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के रोपा गांव के पास दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें एक फ्रांस के नागरिक सहित तीन लोग घायल हो गए. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है.

    दो बाइकों की टक्कर

    साथ ही घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी गई है. दो बाइकों की टक्कर से स्थानीय व्यक्ति के साथ- साथ एक 58 वर्षीय फ्रांस निवासी पासकल डुमुर भी घायल हो गया है. उसे 108 एंबुलैंस के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है और उसका उपचार शुरू कर दिया गया है.

    दिल्ली भेजने का प्रबंध किया जा रहा है

    क्षेत्रीय अस्पताल के एमएस भरत भूषण कटोच ने बताया कि विदेशी नागरिक सड़क हादसे में घायल हो गया था जिसके बाद 108 एबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्तपाल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने फ्रांस के नागरिक पासकल डुमुर का प्राथमिक ऊपचार किया है. वहीं, घायल पास्कल डुमुर अपना ईलाज फ्रांस में करवाना चाहते हैं जिससे क्षेत्रीय अस्पताल प्रबंधन के द्वारा घायल को दिल्ली भेजने का प्रबंध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पास्कल डुमुर की बाएं कोहनी में फैक्चर है और जिससे डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करवाया गया है. उन्होंने कहा कि फिहलाल डुमुर का स्वास्थ्य ठीक है.

    ये भी पढ़ें- 

    AES से बच्चों की मौत: SC में एक और जनहित याचिका दाखिल

    चमकी बुखार: केजरीवाल ने की नीतीश सरकार को मदद की पेशकश 

    Tags: Accident, Himachal pradesh news, Kullu, Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर