कुल्लू में कोकीन के साथ कार सवार उपप्रधान और युवक गिरफ्तार

कुल्लू में कोकीन के साथ दो गिरफ्तार.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि टीसीपी नाके पर भुंतर पुलिस की टीम ने दो व्यक्तियों के कब्जे से 4 ग्राम कोकीन बरामद की है

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पुलिस (Police) का नशे (Drugs) के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. इसी कड़ी के तहत भुंतर पुलिस की टीम ने बजौरा टीसीपी नाके पर चेकिंग के दौरान एक कार में सवार भुंतर खोकन पंचायत के उपप्रधान आलम चंद व स्थानीय निवासी जोगिंदर के कब्जे से 4 ग्राम कोकीन बरामद की है. दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है.

कार में कुल्लू आ रहे थे
पुलिस के मुताबिक, बजौरा टीसीपी नाके पर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी तो इसी दौरान आलम चंद और जोगिंदर कार में मंडी से कुल्लू की तरफ आ रहे थे. इस दौरान जब पुलिस की टीम ने इनकी तलाशी ली तो इनके कब्जे से 4 ग्राम कोकीन बरामद की है. पुलिस ने इन दोनों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया है. वहीं इन दोनों व्यक्तियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी कर रही है.

यह बोले एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि टीसीपी नाके पर भुंतर पुलिस की टीम ने दो व्यक्तियों के कब्जे से 4 ग्राम कोकीन बरामद की है, जिनकी पहचान आलम चंद और जोगिंदर जो खोकन पंचायत निवासी के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि दोनों व्यक्तियों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. उन्होंने कहाँ इन दोनों व्यक्तियों से पुलिस रिमांड में कड़ी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना वायरस की दस्तक! युवक और महिला की शुरुआती जांच पॉजिटिव

COVID-19: हिमाचल में दंपत्ति समेत 5 संदिग्ध अस्पताल में किए भर्ती

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.