Assembly Banner 2021

कुल्लू: चलती बस से गिरी दो युवतियां, एक की मौत, दूसरी अस्पताल में भर्ती

कुल्लू में हादसे के बाद शव ले जाते हुए.

कुल्लू में हादसे के बाद शव ले जाते हुए.

Kullu-Aani Bus Accident: प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 10 हजार रु और घायल को 2 हजार रु की फौरी राहत प्रदान की है. इस घटना पर आनी के विधायक किशोरीलाल सागर ने गहरा दुःख व्यक्त किया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. आनी के निरमण्ड छीलर में चलती बस (Bus) का दरवाजा खुलने से दो लड़कियां नीचे गिर गई. हादसे (Accident) में एक लड़की की मौत हो गई है, जबकि दूसरी जख्मी है. पुलिस ने ड्राइवर और कंडक्टर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

डीएसपी आनी रविन्द्र नेगी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि निरमण्ड खण्ड के अन्तर्गत ठारला से रामपुर रुट पर प्रातः 9 बजे चलने बाली-यामहा बस में दवाह से दो लड़कियां बागीपुल के लिए बैठी. इसी बीच तीन किमी आगे पहुंचते ही, छबीर कैंची के पास चलती बस की खिड़की अचानक खुली, और खिड़की खुलने से  दवाह निवासी दो लड़कियों बस के दरवाज़े से बाहर सड़क पर गिर गईं, जिन्हें गम्भीर चोटें लगने से उन्हें शीघ्र उपचार के लिए फौरन निरमण्ड अस्पताल पहुंचाया गया.

20 साल की बेटी की मौत



डॉक्टर ने एक लड़की को मृत घोषित किया. मृतक की पहचान संध्या उम्र 20 पुत्री रोशन लाल निवासी दवाह, निरमण्ड के रूप में हुई है, जबकि अस्पताल में दाखिल लड़की दीपा पुत्री बिहारी लाल भी दवाह गांव की निवासी है. डीएसपी ने बताया कि दोनों लड़कियां बागीपुल में सिलाई सेंटर में सिलाई कढ़ाई का प्रशिक्षण कर रही थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सन्दर्भ में मामला दर्ज कर, छानबीन शुरू कर दी है और बस के चालक व परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है. उधर, प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 10 हजार रु और घायल को 2 हजार रु की फौरी राहत प्रदान की है. इस घटना पर आनी के विधायक किशोरीलाल सागर ने गहरा दुःख व्यक्त किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज