• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू में दपंति पर हमला केस: 2 और आरोपी गिरफ्तार, परस राम का हुआ अंतिम संस्कार

कुल्लू में दपंति पर हमला केस: 2 और आरोपी गिरफ्तार, परस राम का हुआ अंतिम संस्कार

हिमाचल के कुल्लू जिले में कोर्ट परिसर में जमकर बवाल हुआ है.

हिमाचल के कुल्लू जिले में कोर्ट परिसर में जमकर बवाल हुआ है.

Kullu Husband Wife attack case:एएसपी ने बताया कि परस राम का पीजीआई चंडीगढ़ में पोस्टमार्टम हुआ है. शव परिजनों को सौंपा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी.

  • Share this:

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला में 25 अगस्त को काईस पंचायत के पूर्व प्रधान दंपति पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अब तक इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 7 आरोपी न्याययिक हिरासत में है. जिन 2 आरोपियों को अब गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान 37 बर्षीय रूम सिंह अंबेडकर नगर, बड़ा भूईन और 37 बर्षीय इंद्र देव गांव सीलंग खड़ीहार निवासी के रूप में हुई है. इन्हें बुधवार को कोर्ट मे पेश किया जाएगा. मामले में भाजपा का नेता मुख्य आरोपी है. उसी से तकरार के बाद यह पूरा मामला शुरू हुआ था. वहीं, कुल्लू में परस राम का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

इंवेस्टीगेशन ऑफिसर एएसपी कुल्लू सागर चंद्र ने बताया कि पति-पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह दोनो आरोपी पुलिस की रेडार पर थे. उनसे पुछताछ चल रही थी. दोनों आरोपियों ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई थी. उच्च न्यायलय ने याचिका रद्द कर दी और अब पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 37 बर्षीय रूप सिंह और 37 बर्षीय इंद्र देव को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

परिजनों को सौंपा शव

एएसपी ने बताया कि परस राम का पीजीआई चंडीगढ़ में पोस्टमार्टम हुआ है. शव परिजनों को सौंपा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, घटना से दो दिन पहले ही कुल्लू कोर्ट परिसर में परस राम और उनकी पत्नी का स्थानीय भाजपा नेता के साथ विवाद हो गया था. दोनों में कोर्ट परिसर में मारपीट हुई. जमीन के लेन-देन के पैसों का यह मामला था. मारपीट का वीडियो वायरल हुआ. आरोप है कि बाद में भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ दंपति पर हमला किया, जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज