कुल्लू में दो मामलों में 1.5 किलो चरस के साथ 2 व्यक्ति गिरफ़्तार

कुल्लू पुलिस ने करीब 1.5 किलो चरस के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.
कुल्लू पुलिस ने करीब 1.5 किलो चरस के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 1.5 किलो चरस के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार (Two People Arrested) किया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल पुलिस नशे (Drugs) के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 1 किलो 514 ग्राम चरस के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार (Two People Arrested) किया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस (Kullu Police) ने बजौरा नाके पर नाकाबंदी के दौरान वोल्वो बस में चैकिंग के दौरान एक व्यक्ति के पास से 1 किलो 2 सौ ग्राम जबकि दूसरे व्यक्ति के पास से 314 ग्राम चरस मिली. आरोपी की शिनाख्त हो गई है. मौहल टेहल सिंह के पास 1200 ग्राम जबकि बाली चौकी के निवासी जोगिंद्र ठाकुर के पास 314 ग्राम चरस मिली. पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

आरोपियों की शिनाख्त हो गई है

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह (Gaurav Singh) ने इस मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि जब वोल्वो बस की चैकिंग के लिए पुलिस की टीम ने बस में प्रवेश किया तो वहां बैठे एक युवक के पास 1 किलो 200 ग्राम चरस बरामद की. उन्होंने बताया कि वहीं पुलिस ने दूसरे मामले में नई थाना क्षेत्र के तहत नेहरू कुंड के पास बाली चौकी निवासी जोगेंद्र ठाकुर से 314 ग्राम चरस बरामद की है.



charas
कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने अपील करते हुए कहा कि नशा तस्करों को लेकर अगर किसी के पास कोई सूचना हो तो पुलिस से साझा करें.

एसपी ने लोगों से की ये अपील

गौरव सिंह ने बताया कि नशा तस्करों के खिलाफ कुल्लू पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि चरस तस्करों के खिलाफ पुलिस की टीमें जगह-जगह पर नाकेबंदी व गश्त के दौरान कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि नशा तस्करों को लेकर अगर किसी के पास कोई सूचना हो तो पुलिस से साझा करें. पुलिस तस्करों की जानकारी देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखेगी.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बस में नहीं मिली जगह तो जान जोखिम में डाल बस के पीछे लटक गई महिला

11 वर्षीय बच्चे के साथ युवक करते थे कुकर्म, सुनसान जगह ले जाकर करते थे पिटाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज