लाइव टीवी

कुल्लू जेल की दीवार फांदकर रेप केस का आरोपी कैदी फरार, पुलिस कर रही तलाश

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 15, 2020, 5:10 PM IST
कुल्लू जेल की दीवार फांदकर रेप केस का आरोपी कैदी फरार, पुलिस कर रही तलाश
कुल्लू जेल से कैदी फरार.

Under-trial Prisoner Run Away in Kullu पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. अंधेरे का फायदा उठाकर कैदी कैदी भागा है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Police) पुलिस की कस्टडी (Police Custody) से कैदी (Prisoner) फरार हो गया है. घटना के बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. मामला हिमाचल के कुल्लू (Kullu Police) जिले का है. बुधवार सुबह की यह घटना है. फिलहाल, यह पता नहीं पाया है कि कैदी कैसे पुलिस को चकमा देकर भागा है. पुलिस कैदी की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिसकर्मियों में हड़कंप
जानकारी के अनुसार, कुल्लू जेल से बुधवार सुबह रेप मामले में आरोपी कैदी फरार हो गया है. बताया जा रहा है कि जेल में तैनात पुलिसकर्मियों को चकमा देकर यह कैदी भाग गया. इससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया है. अंधेरे का फायदा उठाकर कैदी कैदी भागा है.

हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा कैदी.
हिमाचल पुलिस की कस्टडी से भागा कैदी.


रेप केस में अंडरट्रायल था
मामले को लेकर पुलिस कुछ भी कहने से इंकार कर रही है. लेकिन पता चला है कि मनाली में एक रेप केस में यह कैदी आरोपी थी. कैदी की पहचान खेम राज, टिकरा बाबड़ी (कुल्लू) के रूप में हुई है. वह 3 साल से कोर्ट में विचाराधीन रेप केस मामले में जेल में बंद चल रहा था.

यह बोले एसपी कुल्लूकैदी खेमराज पर 24 जुलाई 2016 में पुलिस स्टेशन मनाली में धारा-363, 366 376-डी के तहत मामला दर्ज है. सुबह पानी की टंकी पर चढ़कर यह कैदी फरार हुआ है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि फरार कैदी के खिलाफ कुल्लू सदर थाने में मामला 264 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

 

ये भी पढ़ें: शिमला में भीषण अग्निकांड: 3 मकानों सहित पंचायत घर, पोस्ट ऑफिस और 5 दुकानें खाक

विक्रमादित्य सिंह V/S सूरत नेगी: ‘BJP में बढ़ रहा है अंधभक्तों का कुनबा‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 1:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर