कुल्लू: ब्यास नदी के बीच पत्थरों में फंसा मिला अज्ञात शव, नहीं हो पाई पहचान
Kullu News in Hindi

कुल्लू: ब्यास नदी के बीच पत्थरों में फंसा मिला अज्ञात शव, नहीं हो पाई पहचान
शव को रेस्क्यू करती पुलिस

अग्निशमन व पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से शव (Dead Body) को किया रेस्कयू (Rescue). पुलिस ने शव को कब्जे शवगृह में शिनाख्त के लिए रखा

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला मुख्यालय से एक किलोमीटर अखाड़ा बाजार पार्किंग के साथ ब्यास नदी के बीच एक अज्ञात व्यक्ति का शव (Dead Body) मिला. अखाड़ा बाजार के स्थानीय लोगों ने व्यास नदी में पत्थरों के बीच फसा अज्ञात शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके  पहुंच कर ब्यास नदी के बीच से कड़ी मशक्कत के बाद शव को रेस्कयू किया.

अज्ञात व्यक्ति के शव का कुछ हिस्सा गला सड़ा होने से पहचान नहीं हो पाई. शव का सिर व टांगों का मास गायब है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव एक डेढ माह पुराना हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल के शव गृह में पहचान के लिए रखा है.

शव को रेस्क्यू करते हुए




एसपी कुल्लू ने कही ये बात
एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि पुलिस स्टेशन सदर में शाम करीब 5 बजे सूचना मिली थी कि ब्यास नदी के बीच अखाड़ा बाजार के पास शव है. उन्होंने बताया कि शव को अग्निशमन विभाग व पुलिस जवानों से रेस्कयू किया है. शव 3 से 40 दिन पुराना लग रहा है. पुलिस ने जिला की सभी थाने चौकियों को सूचना दी है और शवगृह में पहचान के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

लोगों से किया आग्रह

उन्होंने कहा कि शव का कुछ हिस्सा गला सड़ा है, ऐसे में व्यक्ति पहचान करना मुश्किल है. उन्होंने सभी से आग्रह किया है अपने आसपास कोई व्यक्ति लापता हो तो शव की पहचान के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू शवगृह में पहचान करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज