• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: अटल टनल में HRTC बस ड्राइवर की रेश ड्राइविंग, ट्रैफिक रुल्स तोड़े, कटा चालान

VIDEO: अटल टनल में HRTC बस ड्राइवर की रेश ड्राइविंग, ट्रैफिक रुल्स तोड़े, कटा चालान

कुल्लू स्थित अटल टनल में तेज रफ्तार बस का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

कुल्लू स्थित अटल टनल में तेज रफ्तार बस का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

Atal Tunnel News: विश्व प्रसिद्व अटल टनल रोहतांग में तेज रफ्तार HRTC की बस का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई कुल्लू पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने बस ड्राइवर का 7500 रुपये का चालान काटा है.

  • Share this:

कुल्लू. विश्व प्रसिद्व अटल टनल रोहतांग में रॉन्ग साइड से जा रही तेज रफ्तार HRTC बस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई कुल्लू पुलिस ने बस ड्राइवर पर कार्रवाई की है. पुलिस ने एचआरटीसी बस ड्राइवर के खिलाफ सेफ्टी नाॅर्म और डैंजरस ड्राइविंग करने के लिए 7500 रुपये का चालान काटा है. ड्राइवर प्रवीण कुमार बस चला रहा था. पुलिस ने चालान की कॉपी आरएम लाहौल स्पीति को भेजी है.

बता दें कि अटल टनल में ओवरटेक, ओवर स्पीड और टनल के अंदर वाहन खड़ा करने पर कड़ी पाबंदी है. ऐसा करने पर पुलिस एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करती आ रही है. इससे पहले भी टनल के अंदर पर्यटकों के ओवरटेक, ओवर स्पीड और वाहन खड़े करके डांस करने के मामले आ चुके हैं, जिसमें पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर अब तक हजारों रुपए का चालान वसूल चुकी है.

ओवरटेक करने पर कड़ी कार्रवाई आगे भी की जाएगी
SP कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अटल टनल रोहतांग में एसआरटीसी की बस का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें बस ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा है, जिसकी पहचान हो गई है. बस और उसका ड्राइवर प्रवीण कुमार लाहौल डिपो के हैं. बस की स्पीड तेज थी और कई बार वह रॉन्ग साइड से भगा रहा था. पुलिस ने एमवी एक्ट के तहत 7500 रुपये का चालान किया गया है. SP ने कहा कि पुलिस की तरफ से चालान आरएम रिकांगपीओ को भेज दिया है. अटल टनल रोहतांग में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और जिसका कंट्रोल रूम में निरीक्षण लगातार किया जाता है. इस तरह की डैंजरस ड्राइविंग और ओवरटेक करने पर कड़ी कार्रवाई आगे भी की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज