महिला का आरोप-बेटे के दिल में छेद, जेठ-जठानी झोपड़ी हटाने के लिए रोजाना करते हैं पिटाई
Kullu News in Hindi

परिवार से मिलने पहुंचे समाजसेवी संजय शर्मा ने बताया कि इस तरह के व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और. महिला आयोग की अध्यक्ष डेजी ठाकुर को लिखित में शांति देवी ने शिकायत दी है.

  • Share this:
देवभूमि हिमाचल के कुल्लू जिला के पाहनाला क्षेत्र के खड़िहार पंचायत के बूराग्रां गांव में शांति देवी का परिवार अपने जेठ-जठानी के अत्याचार से परेशान है. सुरेश कुमार और शांति देवी परेशान होकर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष के पास न्याय की गुहार लगाई. आरोप है कि शांति देवी के जेठ-जठानी घर से निकालने के लिए हर रोज मारपीट गाली-गलौज कर रहे हैं.

शांति देवी का परिवार एक छोटी सी झोंपड़ी में रहता है. आरोप है कि जेठ जठानी झोपड़ी से निकालने के हर रोज शांति देवी के पति, बच्चे के साथ मारपीट कर रहे हैं. उन्हें मारनी की धमकी भी दे रहे है और जिससे जेठ जेठानी के अत्याचार से शांति देवी, सुरेश कुमार ने प्रदेश सरकार से न्याय की गुहार लगाई है.

बेटे के दिल में छेद
यहीं नहीं, शांति देवी के 3 बर्षीय बेटे के दिल में छेद होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी तरफ अपनों का सितम से घर के बाहर निकालने के लिए मारपीट, गाली गलौज से हर रोज डर सता रहा है कि कहीं जेठ जठानी उनके बच्चे और पति को ना मारे. पीड़ित शांति देवी का आरोप है कि पिछले 3 साल से उनके जेठ-जठानी घर से बाहर निकालने के लिए मारपीट कर रहे हैं. जेठानी पंचायत सदस्य है. महिला आयोग की अध्यक्ष को लिखित में शिकायत सौंपी है. उनके पास, ना तो जमीन है और ना रहने के लिए घर. झोंपड़ी में रहते हैं.
कड़ी कार्रवाई करे सरकार: संजय शर्मा


परिवार से मिलने पहुंचे समाजसेवी संजय शर्मा ने बताया कि इस तरह के व्यक्तियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए और. महिला आयोग की अध्यक्ष डेजी ठाकुर को लिखित में शांति देवी ने शिकायत दी है. डेजी ठाकुर ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. शांति देवी की जेठानी पंचायत की पंच है और ऐसे में पंचायती राज विभाग को इस महिला पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. इनके पास एक झोंपड़ी है, जो गिरने की कगार पर है. ऐसे में प्रशासन व सरकार को इस परिवार को सहयोग करना चाहिए.

ये भी पढ़ें: 10 करोड़ रंगदारी केस:शिमला में मुर्गा गैंग का सरगना गिरफ्तार

हिमाचल में स्क्रब टायफस से 2 महिलाओं की मौत, 189 मामले आए

एस्टिमेट 24 लाख, खर्चे 37, 6 साल में नहीं बने स्कूल के 2 हाल

घरवाले सेहरा में देखना चाहते थे, अमोल कालिया तिरंगे में आए

HRTC बस में सवार दो महिलाएं 9.875 किलो चरस के साथ गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज