अपना शहर चुनें

States

कुल्लू: 32 साल की महिला ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा-गहरी नींद सो रही हूं

कुल्लू में सुसाइड.
कुल्लू में सुसाइड.

Women Suicide in Kullu: कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. 32 साल की महिला (Women) ने जहर खाकर जान दे दी. मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले का है. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है. मौके से सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिली है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले के आनी के रूना इलाके में एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली. महिला ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है और इसमें लिखा है कि मैं अपनी मौत (Death) की खुद जिम्मेदार हूं और गहरी नींद सो रही हूं. महिला के शव को मौके पर जाकर पुलिस ने कब्जे में ले लिया.

कारणों का पता नहीं
32 वर्षीय कल्पना पत्नी लीला चंद निवासी गांव रुना आनी, कुल्लू को आनी अस्पताल लाया गया था. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जांच में पाया गया कि महिला ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था. मौके से शीशी और सुसाइड नोट की भी बरामद हुआ है. पुलिस ने मृतक महिला के परिजनों के बयान भी दर्ज किए हैं. पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.
क्या बोले एसपी कुल्लू


कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज