Home /News /himachal-pradesh /

कुल्लू: 28 वर्षीय महिला ने ससुर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, SP से मांगी मदद

कुल्लू: 28 वर्षीय महिला ने ससुर पर लगाया छेड़खानी का आरोप, SP से मांगी मदद

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

पंचकूला में नर्स में छेड़छाड़ केस.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि 6 जून को उसके ससुर ने कमरे में बंद करके जबरदस्त छेड़छाड़ करने की कोशिश की और उसने ससुर को दांत से काटा और बचकर भागी.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की खराहल घाटी में 28 वर्षीय महिला ने ससुर पर छेड़छाड़ (Molestation) का आरोप लगाया है. महिला ने अब कुल्लू के एसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने एसपी (SP) कुल्लू गौरव सिंह को मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान राष्ट्रीय हिंदु युवा वाहिनी के सदस्यों ने भी महिला को जल्द इंसाफ की मांग की. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने पीड़ित महिला को जानकारी दी कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई है और कोर्ट  से आरोपी को जमानत मिली है. पुलिस कार्रवाई कर रही है.

ये है मामला
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि 6 जून को उसके ससुर ने कमरे में बंद करके जबरदस्त छेड़छाड़ करने की कोशिश की और उसने ससुर को दांत से काटा और बचकर भागी. घटना के बारे में अपने पति को भी बताया और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. अब एसपी कुल्लू से मिलकर मामले में जल्द इंसाफ की मांग की है और आश्वासन मिला है कि जल्द मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

भविष्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद होंगे
राष्ट्रीय हिंदु युवा वाहिनी की जिलाध्यक्ष पुष्पा शर्मा ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि समाज में महिला के प्रति अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं और आरोपियों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई नहीं करेगी तो भविष्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद होगी, इसलिए एसपी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है, ताकि महिला के खिलाफ अपराधिक घटनाए थम जाए.

ये भी पढ़ें: Covid-19: हिमाचल में 24 घंटे में कोरोना के 19 नए केस, अब तक 518 संक्रमित

पीएम किसान निधि योजना: हिमाचल में 8.74 लाख किसानों को मिले 2-2 हजार रुपये: CM

मंडी में दो बेटियों के साथ मां ने निगला जहर, मां की मौत, बेटियां भर्ती

Tags: Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर