ओल्ड मनाली में महिला के ब्लाइंड मर्डर मामले में SP कुल्लू ने गठित की SIT

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Women Murder in Manali: बीते बुधवार को मनाली में मंडी की 48 साल की महिला का मर्डर कर दिया गया था. महिला यहां एक शेड में रहती थी. किसी ने धारधार हथियार से महिला की हत्या कर दी थी.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में विश्व प्रसिद्ध पर्यटन नगरी मनाली के लॉगहट क्षेत्र में 48 वर्षीय महिला के ब्लाइंड मर्डर (Murder in Manali) मामले में पुलिस (Police) अब तक खाली हाथ है. ऐसे में अब जिला पुलिस प्रमुख ने एसआईटी (SIT) का गठन किया है. डीएसपी मनाली (DSP Manali) संदीप कुमार को तफ्तीश का जिम्मा सौंपा है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

महिला के मर्डर मामले में पुलिस ने फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद दर्जनों साक्ष्य जुटाए हैं. सभी साक्ष्यों को एनालिसिस को लैब में भेजा है और महिला के शव का नेरचौक मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम करवाया गया है. साईटिफिक और टेक्निकल इंवेस्टिगेशन के साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार में है. ऐसे में महिला के परिजनों के साथ क्षेत्र के आसपास के लोगो के बयान भी कलमबद्ध किए हैं.



क्या बोले एसपी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि ओल्ड मनाली में महिला के ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस की इंवेस्टिगेशन जारी है. साइटिफिक और टेक्निकल इंवेस्टिगेशन के माध्यम से सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से दर्जनों साक्ष्य जुटाए गए हैं. इन सभी साक्ष्यों को टेक्निकल एनालिसिस के लिए लैंब में भेजा है. महिला का नेरचौक मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया है. उन्होंने मामले में पुलिस एसआईटी का गठन किया है, जिसमें डीएसपी मनाली संदीप कुमार को इसकी तफ्तीश की जिम्मेबारी सौंपी है. मामले में पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

छह दिन बाद पुलिस खाली हाथ

गौरतलब है कि बीते बुधवार को मनाली में मंडी की 48 साल की महिला का मर्डर कर दिया गया था. महिला यहां एक शेड में रहती थी. किसी ने धारधार हथियार से महिला की हत्या कर दी थी. पुलिस को इस मामले में अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. आरोप की अब तक पहचान नहीं हो पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज