होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल के भुंतर के परगाणु  में 22 साल की महिला का मर्डर, आरोपी पति फरार

हिमाचल के भुंतर के परगाणु  में 22 साल की महिला का मर्डर, आरोपी पति फरार

आरोपी ने 22 वर्षीय युवती के शव को मर्डर के बाद बाथरूम में बंद कर रखा था.

आरोपी ने 22 वर्षीय युवती के शव को मर्डर के बाद बाथरूम में बंद कर रखा था.

Murder in Kullu: एसपी कुल्लू ने बताया कि मृतक महिला की पहचान अविनाश कौर चडीगढ़ के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला के हाथों पैरों को बांध कर आरोपी ने तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की.
मृतका के सिर पर गहरी चोट के निशाान पाए गए हैं.
पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला के भुंतर परगाणु में 22 वर्षीय प्रवासी महिला मर्डर मामला सामने आया  है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने खुद घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की और मंडी से फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, क्योंकि कुल्लू जिला में बीते 15 दिन के भीतर मर्डर का यह तीसरा मामला है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी ने 22 वर्षीय युवती के शव को मर्डर के बाद बाथरूम में बंद कर रखा था. महिला के हाथों पैरों को बांध कर आरोपी ने तेज धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की थी और मृतका के सिर पर गहरी चोट के निशाान पाए गए हैं. पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की है.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने कहा कि महिला के मर्डर मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज किय है. महिला एक शख्स के साथ किराये के मकान में परगाणु में रहती थी. दोनो भुंतर बाजार में दुकान में  सेल्जमैन का काम करते थे और 5 दिन पहले जब  आरोपी पति कमरा बंद करके जा रहा था तो इस दौरान मकान मालिक ने पूछा कि पत्नी कहां है तो उसने बताया कि वो आगे पहले चली गई है और वो 5-6 दिनों के लिए अपने घर पंजाब जा रहा है. जब आसपास के लोगों को कमरे से दुर्गंध आने लगी तो उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

उन्होंने कहा कि मृतक महिला की पहचान अविनाश कौर चडीगढ़ के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के बाद शव को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में ले गए है एसपी ने कहा कि मामले में पुलिस जल्द आरोपी गिरफ्तारी कर सलाखों के पीछे भेजगी.

Tags: Cruel murder, Kullu Manali, Kullu Police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें