हिमाचल के कुल्लू में 32 साल के युवक का मर्डर, सिर पर किया वार
Kullu News in Hindi

हिमाचल के कुल्लू में 32 साल के युवक का मर्डर, सिर पर किया वार
हिमाचल के कुल्लू में युवक की हत्या.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने मामले की पुष्टि की है. फिलहाल, आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है और शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम कें लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाया जा रहा है.

  • Share this:
दूध छोड़कर घर लौट रहे शख्स की हत्या (Murder) कर दी गई. सरेराह इस शख्स को मार डाला. मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, लगघाटी के चेलमेल गांव में व्यक्ति का मर्डर (Murder) हुआ है. बताया जा रहा है कि 32 साल का हीरा लाल दूध छोड़कर घर लौट रहा था. इस दौरान रास्ते में आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. अज्ञात आरोपी ने हीरा लाल के सिर पर धारदार हथियार से वार किया, इससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के बाद पुलिस पहुंची घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

32 साल का है मृतक
पुलिस के अलावा, पंचायत प्रतिनिधि घटना स्थल पर पहुंचे हुए हैं. मृतक की पहचान 32 वर्षीय हीरा लाल पुत्र चैहकु राम के रूप में हुई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. फिलहाल, आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम कें लिए क्षेत्रीय अस्पताल लाया जा रहा है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी.
ये बोले प्रधान


माशाना पंचायत के प्रधान यशवंत सिंह ने बताया कि सुबह स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी कि एक व्यक्ति की लाश खून से लथपथ पड़ी है. उन्होंने कहा कि घटना स्थल पर पहुंचकर देखा तो तेज हथियार से किसी ने हीरा लाल की बेरहमी से हत्या कर दी है. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस मर्डर के आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करे.

ये भी पढ़ें: हिमाचल के शिमला में बादल फटा, मणिमहेश यात्रा भी रोकी

PHOTOS: कुल्लू में दो हादसे, विदेशी महिला समेत 7 लोग घायल

धर्मशाला:ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की Whats App पर दें फोटो

चंडीगढ़ में हिमाचली युवकों ने डूब रही महिला की बचाई जान

विवाहिता लापता, दामाद पर हत्या कर शव फेंकने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading