लाइव टीवी

कुल्लू में रात को कार में युवक का अपहरण, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 19, 2019, 1:03 PM IST
कुल्लू में रात को कार में युवक का अपहरण, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
कुल्लू के आनी में अपहरण. (सांकेतिक तस्वीर)

Youth Kidnapping in Aani: आनी पुलिस (Aani Police) ने मुस्तैदी दिखाते हुए अगवा किए युवक को छुड़वा लिया है. दो आरोपी (Accused) फिलहाल फरार हैं.

  • Share this:
आनी (कुल्लू). हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू (Kullu) में युवक के अपहरण (Kidnapping) का मामला सामने आया है. कुल्लू के आनी (Aani) में पुलिस थाना ब्रौ (Police Station Braw) में मामला दर्ज हुआ है. चार युवकों पर अपहरण करने का आरोप है. पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से युवक को छुड़वा लिया और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दो आरोपी फरार हैं.

घर से बुलाया और गाड़ी में ले गए
जानकारी के अनुसार, अनिल कुमार निवासी रशांडी (खनाग) आनी का स्थायी निवासी है और ब्रौ में रहता है. उसे बीती रात चार युवकों ने बुलाया और अपनी गाड़ी में बिठाकर फरार हो गए. इसके बाद अनिल के दोस्तों ने उससे संपर्क किया तो पता चला कि उसे पैसों के लेनदेन के मामले में अगवा कर लिया गया है. इस पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इस पर ब्रौ पुलिस (Police) ने मुस्तैदी दिखाते हुए अपहरणकर्ताओं से संपर्क साधा.

दो गिरफ्तार दो फरार

ये चारों अपहरणकर्ता और युवक एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे, जहां पुलिस ने दबिश दी तो दो फरार हो गए, जबकि दो युवकों को पकड़ लिया. अगवा युवक को पुलिस ने छुड़ा लिया. पुलिस ने चारों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी विनय कुमार निवासी तनौडा (आनी) मनाली में काम करता है. नीतीश कुमार निवासी बधाऊँ, जयसिंहपुर, जिला कांगड़ा से है. इसके अलावा, अभिषेक निवासी जाडीदेवरी, आनी और मुकेश निवासी टापरी (कंडुगाड), आनी फरार हैं.

(आनी से जितेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: हिमाचल: लॉ यूनिवर्सिटी में ‘लेके रहेंगे आजादी के नारे’, सात दिन बंद रहेगी विवि
Loading...

हिमाचल: शिमला में छाए बादल, सूबे के 6 जिलों में बारिश के आसार

हिमाचल के पूर्व CM वीरभद्र सिंह के सेहत में सुधार, आज हो सकते हैं डिस्चार्ज

होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार, 2 युवतियां छुड़ाई गईं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 11:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...