Home /News /himachal-pradesh /

car falls into beas river in kullu two youth missing and driver injured itbp jawan searching hpvk

VIDEO: कुल्लू में ब्यास नदी में गिरी कार, 2 युवक लापता, ड्राइवर घायल, ITBP कर रही तलाश

कुल्लू के साथ लगते बबेली स्थित ब्यास नदी में एक कार गिर गई है.

कुल्लू के साथ लगते बबेली स्थित ब्यास नदी में एक कार गिर गई है.

Accident in Kullu: कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में बादल फटा है. चोंज गांव में सैलाब आया है. 4 लोग लापता है. मलाणा में डैम साइट पर महिला डूबी है. साथ ही 30 कर्मचारियो को रेस्क्यू किया गया है.साथ ही 5 मवेशी बहे हैं. घाटी में बारिश से भारी नुकसान हुआ है. कसोल के पास सड़क पर मलबा आया है. हिमाचल में 9 जुलाई तक मौसम खराब बना रहेगा और बारिश होगी.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक और हादसा हुआ है. यहां पर  कुल्लू के साथ लगते बबेली स्थित ब्यास नदी में एक कार गिर गई है. हादसे में दो युवक लापता हैं. जबकि कार का ड्राइवर अस्पताल में भर्ती है. कार मंगलवार देर रात को ब्यास नदी में गिरी है और कार का चालक गंभीर रूप से घायल है.

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि कार मंडी से मनाली की तरफ जा रही थी. प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया है. इसके लिए आईटीबीपी की टीम बुलाई गई है. फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि, भारी बारिश के चलते ब्यास नदी उफान पर है. ऐसे में बहे दो युवकों की तलाश करना काफी मुश्किल है. युवकों की पहचान नहीं हो पाई है. उधर, पूरे प्रदेश में देर रात से भारी बारिश हुई है और नदी-नाले ऊफान पर हैं.

कुल्लू में बादल फटा

कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में बादल फटा है. चोंज गांव में सैलाब आया है. 4 लोग लापता है. मलाणा में डैम साइट पर महिला डूबी है. साथ ही 30 कर्मचारियो को रेस्क्यू किया गया है.साथ ही 5 मवेशी बहे हैं. घाटी में बारिश से भारी नुकसान हुआ है. कसोल के पास सड़क पर मलबा आया है. हिमाचल में 9 जुलाई तक मौसम खराब बना रहेगा और बारिश होगी.

Tags: Himachal pradesh, Kullu Manali, Weather Alert

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर