Home /News /himachal-pradesh /

leader of opposition mukesh agnihotri daughter aastha made promises in congress rally nodelsp

हरोलीः नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की बेटी भी सियासी मैदान में सक्रिय, कांग्रेस रैली में वादों की बौछार

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में लगातार विभिन्न वर्गों के लिए रैलियों का आयोजन किया जा रहा है.

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में लगातार विभिन्न वर्गों के लिए रैलियों का आयोजन किया जा रहा है.

Himachal Pradesh Congress: हरोली विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में पिता के लिए चुनावी कमान संभाल चुकी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र के घालुवाल में बेटी सशक्तिकरण सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान कई वादे किए गए. उन्होंने बेटी सशक्तिकरण के तहत 18 से 60 वर्ष तक की महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये खाते में डाले जाने और पांच लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा किया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कांग्रेस सरकार बनी तो 18 साल की बेटियों से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह
नेता प्रतिपक्ष बोले- भाजपा जा रही है, प्रचंड बहुमत से आएगी कांग्रेस

ऊना. हरोली विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में पिता की चुनावी कमान संभाल चुकी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने रविवार को विधानसभा क्षेत्र के घालुवाल में बेटी सशक्तिकरण सम्मेलन का आयोजन किया. पिता के चुनाव प्रचार की कमान संभालने के बाद नेता प्रतिपक्ष की बेटी आस्था अग्निहोत्री लगातार मैदान में सक्रिय दिख रही हैं. बेटी सशक्तिकरण सम्मेलन को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व जनता से किए हुए वायदों को एक बार फिर दोहराया. वहीं उन्होंने बेटी सशक्तिकरण के तहत 18 से 60 वर्ष तक की महिलाओं को प्रतिमाह 1500 रुपये खाते में डाले जाने और पांच लाख युवाओं को रोजगार देने के क्रम में ढाई लाख बेटियों को लाभान्वित करने का भी ऐलान किया.

जैसे जैसे चुनावों का समय नजदीक आ रहा है वैसे वैसे राजनीतिक दलों की सरगर्मियां तेज हो गई हैं. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र में लगातार विभिन्न वर्गों के लिए रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की बेटी आस्था अग्निहोत्री ने दूसरी बड़ी राजनितिक रैली का आयोजन कर विरोधी दलों की चिंताएं बढ़ा दी हैं. रविवार को भी आस्था अग्निहोत्री ने शुद्ध रूप से लड़कियों के लिए एक बड़ी सभा आयोजित की जिसका नाम बेटी सशक्तिकरण सम्मेलन रखा गया था.

कांग्रेस सरकार बनी तो 18 साल की बेटियों से लेकर 60 साल तक की महिलाओं को 1500 रुपए प्रतिमाह

इस सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने लड़कियों से संवाद स्थापित किया. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बेटियों के सशक्तिकरण के लिए कांग्रेस अनेकों योजनाएं लेकर आ रही है. उन्होंने कहा कि बेटी सशक्तिकरण के तहत सबसे पहला काम प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद 18 वर्ष की बेटियों से लेकर 60 वर्ष तक की महिलाओं को प्रतिमाह खाते में 1500 रुपए डाले जाएंगे. पांच लाख बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा और उस वादे के तहत ढाई लाख बेटियों को रोजगार प्रदान किया जाएगा.

नेता प्रतिपक्ष बोले- भाजपा जा रही है, प्रचंड बहुमत से आएगी कांग्रेस
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि वह जो घोषणाएं कर रहे हैं उनकी चिंता करने की भाजपा को कोई जरूरत नहीं है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से भाजपा की सरकार जा रही है और कांग्रेस प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आने वाली है. मुख्यमंत्री समेत तमाम भाजपाइयों को कांग्रेस की चिंता छोड़ कर अपनी चिंता करनी चाहिए.

Tags: Haroli News Today, Himachal news, Himachal Pradesh Assembly Elections, Himachal Pradesh Congress

अगली ख़बर