Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: अटल टनल में पर्यटकों की तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, पुलिस ने काटा 13500 रुपए का चालान

VIDEO: अटल टनल में पर्यटकों की तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, पुलिस ने काटा 13500 रुपए का चालान

अटल टनल में हादसा

अटल टनल में हादसा

Accident in Atal Tunnel Rohtang: पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि अटल टनल रोहतांग में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और जिसका कंट्रोल रूम में निरीक्षण लगातार किया जाता है. इस तरह की डेंजरस ड्राइविंग और ओवरटेक करने पर कड़ी कार्रवाई आगे भी की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    मनाली. विश्व प्रसिद्व अटल टनल रोहतांग (Atal Tunnel Rohtang) में तेज रफ्तार कार के हादसा का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा रह है क दिल्ली से आए पर्यटकों (Tourists) की एक कार ओवरटेक करते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें सवार पर्यटकों को हल्की चोटें आई हैं. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार चालक का 13 हजार 500 रुपये का जुर्माना वसूला है.

    बता दें कि शनिवार की दिल्ली के पर्यटकों की एक कार अटल टनल होकर नॉर्थ पॉर्टल की तरफ जा रही थी, तभी टनल के अंदर दूसरी लाइन में जाकर ओवरटेक करने की कोशिश की. गाड़ी अनियंत्रित होकर टनल की एक दीवार से टकरा कर दूसरी तरफ की दीवार में टकरा गई.

    वहीं हादसे का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने जानकरी देते हुए बताया कि पर्यटक वाहन तेज रफ्तार से ओवरटेक कर रहा था. इस दौरान गाड़ी टनल के अंदर स्किड होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें सवार लोगों को हल्की चोटें आई हैं. पुलिस ने कार्रवाई कर 13500 रुपये का चालान काटा है.

    Tags: Accident, Car accident, E Challan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर