वेबसीरिज की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन

मनाली पहुंची रवीना टंडन.
मनाली पहुंची रवीना टंडन.

‌Bollywood actress Ravina Tondan in Manali: वेब सीरीज की शूटिंग 16 नवम्बर से मनाली के विभिन्न पर्यटन स्थलों सोलंगनाला, कोठी, गुलाबा, नग्गर, रायसन, कसोल में की जाएगी.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) बॉलीवुड की पसंदीदा जगहों में से एक है. बर्फ़ से ढके पहाड़ और यहां की प्राकृतिक सुंदरता मन मोह लेती है. ऐसा में कोरोना (Corona virus) काल में यहां पर कई नामचीन फिल्मी हस्तियों ने दस्तक दी है. ताजा मामले में रवीना टंडन मनाली पहुंची हैं.

मनाली में होती है शूटिंग

हर साल कई बॉलीवुड फिल्मों के दृश्य यंहा की हसीन वादियों में फिल्माए जाते रहे हैं. एक बार फिर अब पर्यटन नगरी मनाली बॉलीवुड सितारों से गुलजार हो रही है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी आने वाली वेबसीरिज की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गई है. रवीना टंडन अगले कुछ दिनों तक मनाली में रहकर यहां के हसीन वादियों में वेब सीरीज की शूटिंग के दृश्य फिल्माए जाएंगे.



डहलौजी से पहुंची मनाली
डलहौजी के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करने के बाद रवीना मनाली के बड़ागढ़ रिजॉर्ट पहुंची. रिजॉर्ट पहुंचने पर संचालक व घाटी के बागवान नकुल खुलर ने पारंपरिक तरीके से कुल्लवी टोपी और मफलर भेंट कर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का स्वागत किया. आशुतोष भी अपनी टीम के साथ मनाली पहुंच गए हैं.

मनाली में रवीना टंडन.


वेब सीरीज की होगी शूटिंग

वेब सीरीज की शूटिंग 16 नवम्बर से मनाली के विभिन्न पर्यटन स्थलों सोलंगनाला, कोठी, गुलाबा, नग्गर, रायसन, कसोल  में की जाएगी. गौर हो कि रवीना टण्डन 14 अक्टूबर को डलहौजी पहुँची थी तथा तब से वहीं पर शूटिंग में भाग ले रही थी. स्थानीय कॉर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि रवीना टण्डन व आशुतोष मनाली पहुंच गए हैं. उन्होंने बताया कि 16 नवम्बर से शूटिंग शुरू की जाएगी जो दिसबर महीने के आखिरी सप्ताह तक चलेगी. वहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर के अलावा कई सितारें धर्मशाला पहुंचे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज