लाइव टीवी

बारिश, बर्फबारी के बाद आज निकली गुनगुनी धूप, पर्यटक और कारोबारी ने ली राहत की सांस

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 17, 2019, 2:33 PM IST
बारिश, बर्फबारी के बाद आज निकली गुनगुनी धूप, पर्यटक और कारोबारी ने ली राहत की सांस
मनाली और आसपास के इलाकों में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश और बर्फभारी का दौर आज थम गया.

मनाली (Manali) और आसपास के इलाकों में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश (Rain) और बर्फभारी (Snowfall) का दौर आज थम गया. घाटी में आज बारिश और बर्फबारी का दौर थमते ही मनाली का मौसम भी सुहावना हो गया है और लोग घाटी मे गुनगुनी धूप (Sunny Day) का आनंन्द ले रहे हैं.

  • Share this:
मनाली. हिमाचल प्रदेश के मनाली (Manali) )और आसपास के इलाकों में पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश (Rain) और बर्फभारी (Snowfall) का दौर आज थम गया. घाटी में आज बारिश और बर्फबारी का दौर थमते ही मनाली का मौसम भी सुहावना हो गया है और लोग घाटी मे गुनगुनी धूप (Sunny Day) का आनंन्द ले रहे हैं. मनाली में मौसम के सुहावने होते ही घाटी के बाशिदों ने राहत की सांस ली. घाटी में धूप के खिलते ही मनाली के मॉल रोड पर भी लोगों की भीड़ उमड़ना आरम्भ हो गई है और लोगों को धूप का आनंद लेते हुए देखा गया. घाटी में दिन के समय तामपान में भी हल्की वृद्वि दर्ज की जा रही है. हालांकि सुबह और शाम ठंड अपना कहर लगातार बरपा रही है. मनाली के सुहावने मौसम का मजा लेने के लिए पर्यटकों ने भी मनाली का रूख करना आरम्भ कर दिया है.

पर्यटन कारोबारी के खिल उठे चेहरे

पर्यटक मनाली के आस पास के क्षेत्रों में हुई बर्फबारी का खूब मजा ले रहे हैं. घाटी में हुई बर्फबारी के बाद मनाली में पर्यटकों की बढती तादाद को देखते हुए पर्यटन कारोबार से जुड़े लोगों के चेहरे भी खिल उठे हैं. लोगों का कहना है कि घाटी में पिछले कुछ दिनों से मौसम खराब चल रहा था, किन्तु आज सुबह से मनाली व इसके आस पास के क्षेत्रों में गुनगुनी धूप खिलने से मौसम सुहावना हो गया है और पर्यटकों संग सभी इस सुहावने मौसम का खूब मजा ले रहे हैं.

घाटी में इस बार ब्राइट क्रिसमस देखने को मिल सकती है

घाटी के बाशिंदों का मानना है कि घाटी में इस बार अभी से बर्फबारी हो रही है और यदि ऐसा ही मौसम घाटी में चलता रहा तो इस बार पर्यटकों को मनाली में ब्राइट क्रिसमस देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: पंडोह डैम के पास कार लुढ़की, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश: तेंदुए की खाल का ढाई लाख में सौदा करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...