अमीषा ने मिस और आकाश डोगरा ने मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब जीता
Manali News in Hindi

पर्यटन नगरी मनाली में हिमालयन डायमंड एकेडमी द्वारा आयोजित मिस सुपर मॉडल हिमाचल का ताज कुल्लू की अमीषा शुक्ला के सिर सजा.

  • Share this:
पर्यटन नगरी मनाली में हिमालयन डायमंड एकेडमी द्वारा मिस सुपर मॉडल का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में प्रदेश सहित बाहरी राज्यों की करीब 25 प्रतिभागियों ने भाग लिया. देर रात तक चली इस प्रतियोगिता का मुकाबला काफी रोचक पूर्ण रहा. अंत में मिस सुपर मॉडल हिमाचल का ताज कुल्लू की अमीषा शुक्ला के सिर सजा. वहीं मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब आकाश डोगरा ने जीता. फर्स्ट रनर अप चेतना रहीं और मनाली की रीनू सेकेंड रनर अप बनीं.

मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब मनाली के आकाश डोगरा के नाम रहा

मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब मनाली के आकाश डोगरा के नाम रहा
मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब मनाली के आकाश डोगरा के नाम रहा




वहीं मिस्टर सुपर मॉडल का खिताब मनाली के आकाश डोगरा के नाम रहा, जबकि कुल्लू के विजय फर्स्ट रनर अप और कुल्लू के ही कार्तिक शर्मा सेकेंड रनर अप रहे. विजेता चुने गए प्रतिभागियों को ताज पहनाकर सम्मानित किया गया.
मिस सुपर मॉडल हिमाचल का ताज अपने नाम कर चुकी कुल्लू की अमीषा शुक्ला ने कहा कि प्रतियोगिता काफी कठिन और उच्च स्तरीय थी. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने प्रतियोगिता जीती सभी डिजर्विंग थे. प्रतियोगिता के दौरान सभी लोगों का बर्ताव काफी अच्छा रहा. सभी लोग एक दूसरे से बातचीत किया करते थे. उन्होंने कहा कि बिल्कुल परिवार के जैसा माहौल था. मुकाबला काफी रोचक था और सभी इस मुकाबले को जीतने के लिए जी जान से जुटे थे.

ये भी पढ़ें - सावन सोमवार-भजन कीर्तनोंसे गुंजायमान हुए छोटी काशी के शिवालय

ये भी देखें - धर्मगुरु दलाई लामा का कुल्लवी टोपी पहना कर किया गया स्वागत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज