मनाली के काईस पहुंचे आश्रय शर्मा, कहा-'प्रदेश के लिए रामस्वरूप शर्मा ने कुछ भी नहीं किया'

कांग्रेस प्रत्याक्षी आश्रय शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान मनाली विधानसभा क्षेत्र के काईस गांव पहुंचे. कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद वे पहली बार मनाली पहुंचेत्र आश्रय शर्मा का गांव वालों ने जोरशोर से स्वागत किया.

Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 7:39 PM IST
मनाली के काईस पहुंचे आश्रय शर्मा, कहा-'प्रदेश के लिए रामस्वरूप शर्मा ने कुछ भी नहीं किया'
आश्रय शर्मा, कांग्रेस प्रत्याशी, मंडी संसदीय क्षेत्र
Sachin Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 18, 2019, 7:39 PM IST
लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही पर्यटन नगरी मनाली की शीत वादियों में भी चुनावी तपीश बढ़ गयी है. मनाली में भी लोकसभा चुनावों के चलते कदमताल शुरू हो गया है और सभी पार्टियों के कार्यकर्ता अपने अपने प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में जुट गये हैं. इसी क्रम में गुरूवार को मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याक्षी आश्रय शर्मा अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान मनाली विधानसभा क्षेत्र के काईस गांव पहुंचे. कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद वे पहली बार मनाली पहुंचेत्र आश्रय शर्मा का गांव वालों ने जोरशोर से स्वागत किया. अपने दो दिवसीय मनाली विधानसभा क्षेत्र के दौरे के पहले दिन आज मनाली के काईस में आश्रय शर्मा ने यहां पर एक जनसभा को संबोधित किया और मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करने के बाद पत्रकारो से बात करते हुए कहा कि पांच वर्षो में रामस्वरूप शर्मा की ओर से कोई भी मुद्दा संसद में नहीं उठाए गए हैं. आश्रय ने कहा कि पर्यटन एक बहुत बड़ा मुद्दा है, लेकिन रामस्वरूप शर्मा इसको लेकर कुछ नहीं कर पाए हैं और ना ही वह इन मुददों को उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: BJP प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई तो कांग्रेस 19 अप्रैल से करेगी घेराव

BREAKING: 20 अप्रैल को आ सकता है हिमाचल में 12वीं कक्षा का परिणाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...