• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • चंडीगढ़-मनाली NH पर चलती SUV पर पहाड़ से टूटकर गिरा पत्थर, पति की मौत, पत्नी बुरी तरह घायल

चंडीगढ़-मनाली NH पर चलती SUV पर पहाड़ से टूटकर गिरा पत्थर, पति की मौत, पत्नी बुरी तरह घायल

सड़क दुर्घटना में वैगन आर कार में सवार पांच पुलिस कॉन्स्टेबल की जान चली गई और दो घायल हो गए (फाइल फोटो)

सड़क दुर्घटना में वैगन आर कार में सवार पांच पुलिस कॉन्स्टेबल की जान चली गई और दो घायल हो गए (फाइल फोटो)

एसयूवी में सवार मंडी शहर के रामनगर वार्ड निवासी 55 वर्षीय अजय पाल सिंह और उनकी 52 वर्षीय धर्मपत्नी परमिंदर कौर बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर मौजूद पधर उपमंडल के पाली गांव निवासी संदीप कुमार ने जख्मी पति-पत्नी को तुरंत अपनी गाड़ी में बिठाया और अस्पताल के लिए रवाना हो गए. लेकिन रास्ते में अजय पाल सिंह की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी का अस्पताल में उपचार जारी है

  • Share this:

    मनाली. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे (Chandigarh-Manali Highway) पर भूस्खलन (Avalanche) की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि इस हादसे में एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. मिली जानकारी के अनुसार औट थाना क्षेत्र के दवाड़ा नामक स्थान पर रविवार सुबह 11 बजे पहाड़ी से अचानक काफी मलबा नेशनल हाइवे पर आ गिरा. स्थानीय प्रशासन ने मौके पर मौजूद मशीनरी की मदद से मलबे को एक घंटे के भीतर हटाकर हाइवे को यातायत के लिए बहाल कर दिया. लेकिन दोपहर लगभग दो बजे पहाड़ी से पत्थरों का फिर सैलाब आया जिसकी चपेट में वहां से गुजर रही एक एसयूवी आ गई.

    एचपी 33 एफ 0506 नंबर की इस एसयूवी में सवार मंडी शहर के रामनगर वार्ड निवासी 55 वर्षीय अजय पाल सिंह और उनकी 52 वर्षीय धर्मपत्नी परमिंदर कौर बुरी तरह से घायल हो गए. मौके पर मौजूद पधर उपमंडल के पाली गांव निवासी संदीप कुमार ने जख्मी पति-पत्नी को तुरंत अपनी गाड़ी में बिठाया और अस्पताल के लिए रवाना हो गए. लेकिन रास्ते में अजय पाल सिंह की मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी का अस्पताल में उपचार जारी है.

    मंडी की पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी अग्निहोत्री ने इस दुर्घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि भूस्खलन होने के बाद हाइवे पर गिरे मलबे को हटा दिया गया है लेकिन एहतियात के तौर पर हाइवे को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि स्थिति सामान्य होने के बाद हाइवे को ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज