Home /News /himachal-pradesh /

सनी देओल के साथ मनाली पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा- Beautiful Himachal

सनी देओल के साथ मनाली पहुंचे धर्मेंद्र, वीडियो शेयर कर कहा- Beautiful Himachal

Dharmendra and Sunny Deol Video: सनी देओल के साथ मनाली पहुंचे धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर हिमाचल की खूबसूरती की तारीफ की.

Dharmendra and Sunny Deol Video: सनी देओल के साथ मनाली पहुंचे धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर हिमाचल की खूबसूरती की तारीफ की.

Dharmendra and Sunny Deol Video: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों अपने सांसद बेटे सनी देओल के साथ हिमाचल प्रदेश के टूर पर हैं. इस दौरान धर्मेंद्र ने मनाली के रास्ते का एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि वाह धर्म साहब पिता-पुत्र की जोड़ी मनाली घूमने आई है. कितना अच्छा लगता है एक पिता को जब उसका बेटा उसके बराबर का हो जाता है, कंधे से कंधा मिला कर चलता है. जब बेटा इतने प्यार से अपने पिता के कंधे पर हांथ रख कर उससे बाते करता है तो पिता का दिल बहुत खुश हो जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    मनाली. अभिनेता धर्मेंद्र अपने बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ पहाड़ों पर मस्ती कर रहे हैं.  सनी देओल और धर्मेंद्र हिमाचल के मनाली में मस्ती करते दिखाई दे रहे है, जिसका वीडियो खुद धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्विटर पर शेयर किया है. धर्मेंद्र और सनी के इस वीडियो को उनके प्रशंसक जमकर पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब टिप्पणियां आ रही हैं. इस वीडियो को अबतक 53 हजार से ज्यादा लोग देख चुक हैं.

    धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरा प्यारा बेटा, मुझे हमारे खूबसूरत हिमाचल की एक प्यारी यात्रा पर ले गया. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि जब भी कोई बाप बेटे के प्यार के बारे में बात करेगा तो आपका ज़िक्र सदियों तक होगा. कैसे सनी जी की आंखों में आपके लिए सम्मान और प्यार झलकता है और आपके चेहरे का सुकून अक्सर ही वो बयान भी कर देता है. आप आने वाले हर जन्म में बाप बेटे के रिश्ते में ही साथ रहें. भाजपा सांसद सन्नी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र का यह वीडियो आप भी देखें.


    बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र का यह वीडियो टि्वटर पर खूब पसंद किया जा रहा है. इंटरनेट यूजर्स एक्टर पिता-पुत्र की इस जोड़ी के हिमाचल टूर की तारीफ कर रहे हैं. टि्वटर पर मनीष जाट नाम के एक यूजर ने लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री के भगवान धर्मेंद्र देओल दादा जी को मेरा प्रणाम, चरण स्पर्श. फिल्म इंडस्ट्री के भगवान देओल हैं. देओल विश्व में लाखों करोड़ों लोगों के दिलों में देओल भगवान का एक मंदिर है, भगवान है, भगवान के साक्षात दर्शन करके जीवन धन्य हो जाएगा.

    Tags: Dharmendra, Himachal news, Manali news, Sunny deol, Viral news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर