• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: मनाली में फिर बवाल, अब 2 रेस्टोरेंट संचालक भिड़े, जमकर हुई थप्पड़बाजी

VIDEO: मनाली में फिर बवाल, अब 2 रेस्टोरेंट संचालक भिड़े, जमकर हुई थप्पड़बाजी

मनाली के मॉडल टाउन का मामला.

मनाली के मॉडल टाउन का मामला.

Viral Video Manali: पूरा घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ के बीच दोनों में हाथापाई हो रही है. इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लड़कियां चिलाती हुई भी दिख रही हैं. साथ ही एक पुलिस जवान बीच-बचाव भी कर रहा है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश का टूरिस्ट स्पॉट मनाली (Manali) देश-विदेश में जाना जाता है. लेकिन मौजूदा समय में यह लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. पहले कोविड नियमों (Covid Rules) की उल्लंघना और भीड़ को लेकर चर्चा में रहा और अब टूरिस्ट के हुड़ंदग को लेकर देश में मनाली सुर्खियां बटौर रहा है. तलवारबाजी के बाद अब फिर से मनाली में बवाल हुआ है. शुक्रवार रात की यह घटना है. फिलहाल, पुलिस (Manali Police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना क्रम का वीडियो भी सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, मनाली के मॉडल की यह घटना गुरुवार रात को पेश आई है. इसमें दो रेस्टोंरेंट के संचालक आपस में भिड़े हैं. इस दौरान मौके पर काफी गहमागहमी रही और थप्पड़बाजी भी हुई. घटना के दौरान पुलिस भी बीचबचाव करती हुई दिखी. पुलिस ने अब पब्लिक प्लेस पर हुड़दंग मचाने और लड़ाई झगड़ा करने पर दोनों रेस्टोरेंट संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है.

किनके बीच हुआ झगड़ा
दरअसल, मनाली के मॉडल टाउन में यूपी के लखनऊ के शाहदाबगंज के मोहम्मद अस्लम जाएका रेस्टोरेंट चलाते हैं. उन्हीं के होटल के साथ मोहम्मद शेख मुगल दरबार रेस्टोंरेंट चलाते हैं. यहां पर काफी भीड़ रही है. दोनों की दुकानों पर गुरुवार को भी भीड़ लगी थी. इस दौरान मोहम्मद शेख अपने रेस्टोरेंट के बाहर आया और मोहम्मद अस्लम से ग्राहकों को अपने होटल में ले जाने को लेकर भिड़ गया. इस दौरान काफी गालीगलौच और थप्पड़बाजी धक्कामुक्की हुई.

वीडियो भी आया सामने
पूरा घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भीड़ के बीच दोनों में हाथापाई हो रही है. इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लड़कियां चिलाती हुई भी दिख रही हैं. साथ ही एक पुलिस जवान बीच-बचाव भी कर रहा है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बुधवार को भी हुआ था हुड़दंग
मनाली में 14 जुलाई को भी हुड़दंग हुआ था. रात करीब दस बजे पंजाब के चार युवकों ने रोड रेज में तलवारें निकाल ली थी और एक युवक पर हमला किया था. युवक की शिकायत पर चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ट्रैफिक के बीच ओवरटेक करने के बाद गाड़ी पीछे करने को लेकर यह विवाद हुआ था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज